Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल संचालक का गर्दन कटा शव कार से बरामद

वह गुरु नानक गर्ल्स स्कूल कैथल का संचालक है। सूचना मिलते ही डीएसपी सुभाष चंद समेत स्थानीय पुलिस व कैथल पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। बताया गया है कि मामले में आगे की जांच कैथल पुलिस करेगी।

स्कूल संचालक का गर्दन कटा शव कार से बरामद
X

जयपाल नैन का फाइल फोटो व मामले में घटना स्थल पर कार्रवाई करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

कैथल से गत शनिवार अचानक अपनी कार समेत लापता हुए गुरु नानक गर्ल्ज स्कूल के संचालक जयपाल नैन का गर्दन कटा शव रविवार सुबह गांव टोडरपुर के नजदीक आवर्धन नहर की पटरी पर मिट्टी में धंसी हुई उसी का कार से बरामद हुआ। उसकी किसी ने तेजधार हथियार से गर्दन काट रखी थी और उसका शव चालक सीट की साइड वाली सीट पर उल्टा पड़ा हुआ था। सूचना मिलते ही डीएसपी सुभाष चंद समेत स्थानीय पुलिस व कैथल पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। बताया गया है कि मामले में आगे की जांच कैथल पुलिस करेगी।

जानकारी के मुताबिक पंजाब के पटियाला जिला के गांव भूलन निवासी जयपाल नैन कैथल के मॉडल टाऊन में रहता था। वह गुरु नानक गर्ल्स स्कूल कैथल का संचालक है। गत शनिवार को सवा चार बजे के करीब वह अपनी कार में सवार होकर किसी काम से गया था। मगर इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। परेशान होकर परिजनों ने कैथल के सीवन थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। रविवार सुबह कुछ मजदूर घूमने गए तो उन्होंने गांव टोडरपुर के नजदीक नहर की पटरी पर एक कार मिट्टी में धंसी हुई देखी। उन्होंने कार के पास जाकर देखा तो उसमे एक गर्दन कटा हुआ शव पड़ा था। उन्होंने तुरंत वहां स्थित अपनी फैक्टरी के मालिक को सूचना दी।

सूचना मिलते ही फैक्टरी संचालक राजिंद्र सिंह ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर डीएसपी हैडक्वार्टर सुभाष चंद, सीआईए टू की टीम व थाना सदर यमुनानगर के प्रभारी मनोज कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर फोरेसिंग टीम ने पहुंचकर तथ्य जुटाए। इस दौरान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की तो उसकी जेब से पर्स व आइडी कार्ड मिला। पुलिस ने तुरंत कैथल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही कैथल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर जांच शुरु कर दी।

मिट्टी में कार धंसने पर भागे आरोपित

आशंका जताई गई है कि आरोपित हत्या करने के बाद जयपाल नैन का शव किसी सूनसान स्थान पर फेंकने के लिए नहर की पटरी पर आए होंगे। मगर पटरी पर मिट्टी में कार धंस जाने से वह वहां से भाग गए होंगे।

कैथल पुलिस करेगी जांच

डीएसपी हैडक्वार्टर सुभाष चंद ने बताया कि स्थानीय पुलिस भी मामले में जांच कर रही है। मगर लापता होने का मामला कैथल पुलिस के पास दर्ज है। इसलिए मामले में अगामी कार्रवाई कैथल पुलिस करेगी।


Next Story