Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bank Loot : झज्जर में दिनदहाड़े बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक में हथियारों के बल पर सात लाख 11 हजार रुपये लूटे

गांव माछरौली में बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने से पहले बैंक के बाहर फायरिंग (Firing) की और बाद में सिक्योरिटी गार्ड से बंदूक छीनकर बैंक के अंदर पहुंचे और फायरिंग कर महिला कैशियर से रुपये छीन लिए।

Bank Loot
X

लूट की वारदात के बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी।  

झज्जर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद है। दिनदहाड़े माछरौली गांव के पंजाब नेशनल बैंक से हथियारबंद बदमाश बैंक से 7 लाख 11,000 की लूट ले गए। वारदात को अंजाम देने के लिए 5 नकाबपोश बदमाश अलग-अलग दो बाइको पर सवार होकर आए थे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और बैंक में जांच की। वहीं बैंक में हुई डकैती की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने मामले की मॉनिटरिंग के लिए डीएसपी स्तर के दो अधिकारियों की तैनाती की है।

जानकारी अनुसारी बुधवार को करीब 11 बजे के आस-पास दो बाइकों पर सवार होकर पांच बदमाश आए और उन्होंने बैंक के बाहर फायरिंग करने के साथ ही सिक्योरिटी गार्ड को घूसा मारकर पहले उसकी गन छीनी और बाद में बैंक के अन्दर फायरिंग कर वहां मौजूद महिला कैशियर से हथियारों के बल पर रुपये छीन लिए और फरार हो गए। बताया जाता है कि बैंक में घुसने के बाद जब बदमाशों ने फायरिंग की तो बैंक में मौजूद ग्राहकों व बैंक कर्मचारियों की बीच अफरा-तफरी मच गई और हर कोई सहम गया। इसी का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो माछौली थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बाद में एसपी हिमांश गर्ग और दो डीएसपी पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिए जाने के साथ-साथ बैंक में मौजूद ग्राहकों व बैंक कर्मियों से भी इस बारे में पूछताछ की। बाद में बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस ने बैंक में लगे सीसीटीवी की फुटजे भी खंगाली है।

कुछ ठोस सुराग पुलिस के हाथ लगे

निश्चित रूप से यह जिले के लिए एक बड़ी घटना है। कुछ बदमाश दो बाहकों पर सवार होकर आए थे। जिन्होंने फायरिंग किए जाने के बाद बैंक के कैशियर से करी 7 लाख रुपये लूटे हैं। इस मामले में डीएसपी स्तर के दो अधिकारियों को मामले की मॉनीटरिंग के लिए लगा दिया गया है। घटना से जुड़े कुछ ठोस सुराग पुलिस के हाथ लगे है। उम्मीद यहीं है कि जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - एसपी हिमांशु गर्ग

Next Story