Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: तिलकनगर के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेज का पर्दाफाश, DCW ने की कार्रवाई

जानकारी मिलने के बाद आयोग की सदस्या किरण नेगी ने डीसीडब्ल्यू की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल को मामले की सूचना दी। तुरंत एक टीम गठित की गई। वहीं टीम मौके पर पहुंची। पीसीआर को कॉल की और पुलिस के साथ अमेजिंग स्पा नाम के स्पा पर पहुंची।

दिल्ली: तिलकनगर के स्पा सेंटर में सेक्स रैकेज का पर्दाफाश, DCW ने की कार्रवाई
X
सेक्स रैकेज का पर्दाफाश

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) ने मंगलवार को तिलकनगर इलाके में स्पा में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। बड़ी बात तो यह है कि लॉकडाउन में स्पा सेंटर पर पाबंदी के बावजूद यहां काम चल रहा था और पुलिस की मिली भगत से स्पा की आड़ में जिस्मफोशी का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस और आयोग की टीम की छापेमारी के दौरान कंडोम और कई अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की गई हैं। जानकारी मिलने के बाद आयोग की सदस्या किरण नेगी ने डीसीडब्ल्यू की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल को मामले की सूचना दी। तुरंत एक टीम गठित की गई। वहीं टीम मौके पर पहुंची। पीसीआर को कॉल की और पुलिस के साथ अमेजिंग स्पा नाम के स्पा पर पहुंची।

जब टीम पुलिस के साथ स्पा में घुसी तो अंदर ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए और स्पा से भारी मात्रा में इस्तेमाल किए गए कॉन्डम भी बरामद किए गए। जब रिसेप्शन पर बैठी महिला से मालिक को बुलवाने के लिए कहा गया तो मालिक ने डरकर अपना फोन बंद कर लिया। पुलिस वहां मौजूद 5 ग्राहकों को पुलिस स्टेशन लेकर गई। साथ ही स्पा में काम कर रही सभी लड़कियों के बयान भी दर्ज किए गए।

पुलिस ने मौके से सीसीटीवी की फुटेज भी ज़ब्त की है और मामले में एफआईआर भी दर्ज की गई है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा कि दिल्ली में चल रहे स्पा रूपी सेक्स रैकेट को हमने एक्सपोज़ किया था। पूरी दिल्ली में जगह-जगह स्पा के नाम पर सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। कोरोना महामारी के दौर में स्पा से संक्रमण फैलने का खतरा बहुत अधिक है, इसलिए सरकार ने भी स्पा सेंटरों को खोलने की अनुमति नहीं दी है। इस मामले में हम, पुलिस और एमसीडी को नोटिस जारी कर रहे हैं। कैसे उनकी जानकारी के बिना ऐसे खुलेआम ये गतिविधियां चल रही हैं?

Next Story