Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Assembly Elections 2020: पटना में कांग्रेसियों ने की चुनावी चर्चा, शक्ति सिंह गोहिल बोले इस बार जनता भाजपा-जदयू के झांसे में नहीं आयेगी

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा के चुनावों की तारीखों को ऐलान होने ने बाद कांग्रेस नेता अजय कपूर पटना पहुंचे हैं। जहां उन्होंने पटना स्थित कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावों की रणनीति को लेकर चर्चा की।

shakti singh gohil said that this time people will not come under the guise of bjp and jdu
X
पटना में कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा करते पार्टी पदाधिकारी।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है। दूसरी ओर सियासी पार्टी ने भी बिहार में विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी कड़ी में शनिवार को बिहार कांग्रेस प्रभारी अजय कपूर दिल्ली से पार्टी महासचिव एवं पूर्व राज्यसभा सांसद अविनाश पाण्डेय, पार्टी नेता देवेंद्र यादव और उत्तराखंड विधायक काजी मोहम्मद निजामुद्दीन के साथ बिहार की राजधानी पटना पहुंचे। जहां इन सभी कांग्रेस नेताओं द्वारा पटना, सदाकत आश्रम में स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी बिहार विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

बताया जाता है कि पटना पार्टी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन, बिहार कांग्रेस प्रभारी वीरेंद्र राठोर और पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद भी मौजदू रहे। बताया जाता है कि पटना पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चुनवों की रणनीति को लेकर भी चर्चा की गई। साथ ही प्रदेश कार्यालय में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनावों को लेकर उनके सुझाव भी लिये गये। पूरे कार्यक्रम की जानकारी बिहार कांग्रेस प्रभारी अजय कपूर द्वारा ट्वीट के माध्यम से दी गई है।



कांग्रेस नेता अजय कपूर ने बताया कि इससे पहले वे आज अविनाश पाण्डेय, पार्टी नेता देवेंद्र यादव व उत्तराखंड विधायक काजी मोहम्मद निजामुद्दीन के साथ पटना एयरपोर्ट पहुंचे। जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनका और उनके साथियों का जोरदार स्वागता किया गया। इसके लिये अजय कपूर ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद और आभार प्रकट किया है।

राज्यसभा सांसद एवं बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने ट्वीट कर कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस के गठबंधन के साथियों की सरकार बनेगी। गोहिल ने कहा कि भाजपा और जदयू जैसा भी खेल खेलें। लेकिन बिहार की जनता इस बार इनके झांसे में नहीं आने वाली है। गोहिल ने कहा कि इस बार बिहार में कांग्रेस गठबंधन के साथियों की सरकार बनेगी। शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि इस बार हम सकारात्मक एजेंडा के साथ चुनावी मैदान में जायेंगे।




Next Story