Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BJP के राज्यसभा सांसद का दावा, 'सेना तैयार है, शुभ मुहूर्त आने पर पाकिस्तान भी हमारा होगा'

टारगेट किलिंग पर बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कश्मीर को बिहारियों को सौंपने का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बिहारियों को कश्मीर सौंप दिया जाए तो वहां टारगेट किलिंग बंद हो जाएगी।

BJP के राज्यसभा सांसद का दावा, सेना तैयार है, शुभ मुहूर्त आने पर पाकिस्तान भी हमारा होगा
X

टारगेट किलिंग(Target Kiling) पर बिहार (Bihar) के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी(EX CM Jitan Ram Manjhi) ने कश्मीर को बिहारियों को सौंपने का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि बिहारियों को कश्मीर सौंप दिया जाए तो वहां टारगेट किलिंग बंद हो जाएगी। गौरतलब है कि कश्मीर में एक बिहार मजदूर की आंतकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस बयान के बाद बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा का दावा सामने आया है।

राकेश सिन्हा का कहना है कि शुभ मुहूर्त आने पर पाकिस्तान(Pakistan) भी हमारा होगा। जहां उन्होंने जातीय जनगणना पर नीतीश सरकार पर सवाल उठाए। पाकिस्तान को भारत का हिस्सा बनाने का दावा भी कर दिया। लखीसराय(Lakhsarai) स्थित मेादी सरकार(Modi Goverment) के आठ सालों के कार्याकाल पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। यहां उन्होंने मीडिया(Media) से रुबरु होते हुए यह बात कही। कश्मीर पंडितों (Kasmiri pandit) की हत्या और उनके पलायन के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 'कश्मीर से कोई पलायन नहीं हो रहा है, सरकार ने वहां की स्थिति को बदल दिया है।'

भारत कभी भी पाकिस्तानी की कायराना हरकत से डरा है और न ही डरेगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर में बचे हुए आंतकियों के सफाए के लिए सेना तैयार है। शुभ मुहूर्त आने पर कश्मीर तो अपना है ही, लेकिन पाकिस्तान भी हमारा हो जाएगा। हालांकि, राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा जातीय जनगणना के मामले में बिहार सरकार से नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि जातिवाद को बढ़ावा मिला, ऐसा कोई काम नहीं होना चाहिए।

और पढ़ें
Next Story