Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bihar Elections Results: पटना में तेजस्वी यादव के आवास के बाहर उमड़ रहे उनके समर्थक, हाथों में दिखे ये पोस्टर

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के मतों की गिनती सभी मतगणना केंद्रों पर जारी है। वहीं पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव के आवास के बाहर उनके समर्थक उमड़ रहे हैं।

bihar elections results his supporters thronging outside tejashwi yadav residence in patna
X

पटना में राजद नेता तेजस्वी यादव के आवास के बाहर उमड़े समर्थक।

Bihar Assembly Elections 2020: बिहार में सभी मतगणना केंद्रों पर वोटों की गिनती जारी है। आपको बता दें, बिहार में विधानसभा की कुल 243 विधानसभा सीटों के लिये शनिवार को मतदान सम्पन्न हुये थे। वहीं बिहार में एक ओर तो वोटों की गिनती जारी है। वहीं दूसरी ओर शुरुआती रूझानों में महागठबंधन की अच्छी स्थिति बताई जा रही है। लेकिन एनडीए भी महागठबंधन को कांटे की टक्कर देती हुई नजर आ रही है। वहीं मगणना में बिहार में राष्ट्रीय जनता दल 'राजद' बड़ा दल बनकर उभरता हुआ नजर आ रहा है। जिसको लेकर पटना समेत पूरे बिहार में राजद पार्टी के समर्थक खुशी में झुमते हुये दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के अनुसार बिहार के शुरुआती रुझानों में पार्टी को मिल रही बढ़त के बाद पटना में राजद कार्यकर्ता तेजस्वी यादव के आवास के बाहर पहुंचे हैं। बताया जाता की तेजस्वी यादव के आवास के बाहर उनके समर्थकों की संख्या धीरे-धीरे बढ़ती नजर आ रही है।



बताया जाता है कि पटना में तेजस्वी यादव के बाहर जो समर्थक उमड़ रहे हैं। उनमें से विभिन्न कार्यकर्ता के हाथों में महागठबंधन से सीएम पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव की तस्वीरें हाथों में लगी हैं। वहीं वो पार्टी कार्यकर्ता बिहार में इस बार तेजस्वी यादव सरकार बनने का दावा कर रहे हैं। पार्टी समर्थकों का कहना है कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नया बिहार बनेगा। तेजस्वी यादव के युवा समर्थकों के हाथों गुलदस्ते भी नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा तेजस्वी यादव के आवास पर उमड़े समर्थों में वहां पर बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव के प्रशंसक भी पहुंचे हैं। बताया जाता है कि तेजस्वी यादव के आवास के बहार उनके समर्थक उनकी पसंदीदा मछली भी लेकर पहुंचे हैं। पार्टी समर्थकों का कहना है कि शुभ संकेत के तौर पर तौर पर लालू यादव की पसंदीदा मछली को लेकर पहुंचे हैं।

Next Story