Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पार्टनर से हैं दूर तो ऐसे सेलिब्रेट करें Valentine Day, बरकरार रहेगा आपके बीच का प्यार

आज के हाईटेक दौर में प्यार को जाहिर करने का अंदाज भी बदला है। अब ऑनलाइन चैटिंग, वीडियो कॉल के जरिए भी अपने दिल की बात पार्टनर से कही जाने लगी है।

पार्टनर से हैं दूर तो ऐसे सेलिब्रेट करें Valentine Day, बरकरार रहेगा आपके बीच का प्यार
X

आज के हाईटेक दौर में प्यार को जाहिर करने का अंदाज भी बदला है। अब ऑनलाइन चैटिंग, वीडियो कॉल के जरिए भी अपने दिल की बात पार्टनर से कही जाने लगी है। आप भी ऐसा कर सकती हैं। इससे आपके पार्टनर को बहुत स्पेशल फील होगा।

मोहब्बत एक ऐसा अहसास है, जिसे प्यार करने वाले बिना कहे ही महसूस कर लेते हैं। लेकिन जब हमसफर दूर हो, तो दिल की बात, अपने जज्बात, बोलकर जाहिर करने ही पड़ते हैं। अगर इस वेलेंटाइन डे पर आपका प्यार आपसे दूर है, तो टेक्नोलॉजी का सहारा ले सकती हैं।

वीडियो कॉलिंग

आज स्मार्टफोन्स की मदद से वीडियो कॉलिंग बेहद आसान हो गई है। वीडियो कॉल करके आप अपने पार्टनर को लाइव देख सकती हैं और उससे ढेर सारी बातें भी कर सकती हैं। जब आप प्यार भरी कोई बात कहेंगी, तो आपके पार्टनर का रिएक्शन वीडियो कॉल के जरिए तुरंत मिल जाएगा, उसके चेहरे के भाव आपको नजर आएंगे। इससे आपको एक अलग किस्म की खुशी का अहसास होगा।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म

वैलेंटाइन-डे पर अपने प्यार से जुड़े रहने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। वहां पर अपने पार्टनर के बारे में जो महसूस करती हैं, उसे लिख सकती हैं। यहां पर अपने पार्टनर के साथ मौजूद किसी प्यारी तस्वीर को भी साझा कर सकती हैं। रोमांटिक लव मैसेज भी उस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिख सकती हैं। इस तरह दूर रहकर भी आप अपनी फीलिंग्स पार्टनर को आसानी से बता पाएंगी।

यह भी पढ़ें: लड़कों की इन आदतों को बहुत पसंद करती हैं लड़कियां

ऑनलाइन गेमिंग

आजकल ऐसे कई गेम्स मौजूद हैं, जिन्हें ऑनलाइन खेला जा सकता है। इन गेम्स को एक-दूसरे से मीलों दूर बैठकर भी खेल सकते हैं। आप चाहें, तो पार्टनर के साथ इन ऑनलाइन गेम को खेलकर वक्त बिता सकती हैं। गेम खेलते हुए आपको पार्टनर के दूर होने का अहसास ही नहीं होगा। इस तरह आपका वैलेंटाइन-डे भी स्पेशल बन जाएगा।

रखें ध्यान

  • माना आपका पार्टनर आपसे दूर है, आपको उसकी याद आती है। लेकिन जब भी पार्टनर को कॉल करें, तो उसके शेड्यूल का ध्यान रखें।
  • कभी कॉल रिसीव न हो, तो बार-बार कॉल करके डिस्टर्ब न करें। हो सकता है, वह काम में बिजी हों।
  • जब भी वीडियो कॉल, चैट या सोशल साइट्स का यूज अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने के लिए करें, तो इसमें शिकायतों को शामिल न करें।
  • बार-बार पार्टनर को किसी बात के लिए दोष भी न दें। वरना आपकी बातचीत पार्टनर का मन खराब कर देगी।
  • इसके बजाय सिर्फ पॉजिटिव बातें करें और अपने रिश्ते को मजबूत बनाएं।

सरप्राइज गिफ्ट

वैलेंटाइन-डे पर अपने पार्टनर को गिफ्ट देने का ट्रेंड भी है। आप चाहें, तो ऑनलाइन कोई गिफ्ट बुक कराकर अपने पार्टनर को भेज सकती हैं। यकीन मानिए, आपका प्यार भरा तोहफा पाकर पार्टनर को बहुत खुशी होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story