Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पार्टनर से ''I Love You'' नहीं, ये सुनने को बेताब रहती हैं लड़कियां

अच्छे रिलेशनशिप की वैसे तो कोई मेजरमेंट नहीं होती और न ही रिश्ते को खुशनुमा बनाने का कोई फार्मूला होता है। लेकिन कपल्स के बीच आपसी तालमेल और बातचीत से कोई भी रिश्ता हसीन बन सकता है।

पार्टनर से I Love You नहीं, ये सुनने को बेताब रहती हैं लड़कियां
X

अच्छे रिलेशनशिप की वैसे तो कोई मेजरमेंट नहीं होती और न ही रिश्ते को खुशनुमा बनाने का कोई फार्मूला होता है। लेकिन कपल्स के बीच आपसी तालमेल और बातचीत से कोई भी रिश्ता हसीन बन सकता है।

बात से ही किसी रिश्ते को संभाला और बिगाड़ा जा सकता है। आपके बोलने का सही तरीका पार्टनर को रोमांचित कर सकता है या नाराज कर सकता है। ऐसे में इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसे वर्ड्स बताने जा रहे हैं, जिन्हें महिलाएं सुनने से खुश हो जाती हैं। जानिए क्या हैं वह मैजिकल वर्ड्स-

मैं कर देता हूं

जब आपकी पार्टनर काफी सारे कामों में फंसी हों, ऐसे में आपका यह कहना कि 'मैं कर देता हूं' सुनकर खुश हो जाएगी। आपके मुंह से ऐसा सुनना पार्टनर को खुशी देगा और उसे यह फील होगा कि आप उनकी परेशानी समझते हैं और मदद करने के लिए तैयार हैं। काम में हाथ बंटाना आपके रिश्ते को मजबूत बनाएगा।

मैं हूं ना

लड़कियां बहुत इसोशल होती हैं और किसी भी परेशानी में वह खुद को कमजोर महसूस करने लगती हैं। इस स्थिति में अगर आप उनकी परेशानियों को समझते हुए कहेंगे कि मैं हूं न, मैं देखता हूं, सब ठीक हो जाएगा, चिंता न करो... ऐसा सुनकर उन्हें अच्छा फील होगा। इसके अलावा उन्हें स्पेशल फील होगा कि वह किसी भी मुसीबत में अकेली नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: सच्चा प्यार करने वाले ही फील कर पाते हैं प्यार का ये एहसास

कोई बात नहीं टेंशन न लो

अगर आपके पार्टनर से कोई गलती हो जाए तो उन पर गुस्सा करने की बजाए अगर आप प्यार से बोलेंगे कि कोई बात नहीं, कभी-कभी हो जाता है, तुम टेंशन न लो, आपका ऐसा कहने से आपका रिश्ता और मजबूत होगा।

कॉल या मैसेज कर देना

जब आपकी पार्टनर कहीं अकेले बाहर जाए और उनसे कहें कि पहुंचते ही बता देना, फोन या मेसेज कर देना। आपके ऐसा कहने से उनको खुशी महसूस होगी और उन्हें यह फीलिंग आएगी कि उनकी भी केयर करने वाला कोई है। साथ ही उन्हें यह भी एहसास होगा कि आपको उनकी चिंता है।

टाइम स्पेंट करना है

वीकेंड पर दोस्तों के साथ जाने के बजाए अपनी पार्टनर के साथ टाइम स्पेंट करेंगे तो यह आपके रिश्ते के लिए अच्छा होगा। साथ ही अगर आप कहेंगे कि मुझे तुम्हारे साथ टाइम बिताना अच्छा लगता है तो आपकी पार्टनर को स्पेशल फील होगा।

कैसा रहा आज का दिन

दिन के अंत में अगर आप अपने पार्टनर के यह कहें कि कैसा रहा आज का दिन तो यह भी आपके पार्टनर को पसंद आएगा। आपकी पार्टनर को यह एहसास होगा कि आप उनकी केयर करते हैं। साथ ही ध्यान रखें कि जब वह अपनी बात शेयर करें तो आप ध्यान से उनकी बातें सुनें। महिलाएं बात शेयर करके खुद को काफी रिलैक्स फील करती हैं। साथ ही उनकी टेंशन भी कम हो जाती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story