Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Valentine Day 2020 : वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी फर्स्ट डेट को बनाए ऐसे स्पेशल

Valentine Day 2020 : वेलेंटाइन डे को लेकर युवाओं में एक अलग सा उत्साह रहता है, इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए अक्सर कपल्स कई दिन पहले से ही तैयारियां शुरु कर देतें है यहां तक की बचत करने लगते हैं। खासकर अगर वो डेट पहली हो। अगर आप अपनी वेलेंटाइन डे पर फर्स्ट डेट को स्पेशल बनाने चाहते हैं, तो हम आपको कुछ आसान टिप्स बता रहे हैं। जिन्हें आजमाकर आप अपनी डेट को खास बना सकते हैं।

Valentine Day 2020 : वेलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी फर्स्ट डेट को बनाए ऐसे स्पेशल
X
रिलेशनशिप टिप्स(फाइल फोटो)

Valentine Day 2020 :फरवरी का महीना शुरू होते ही लोग वैलेंटाइन डे की तैयारी में लग जाते हैं। हर कोई इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए काफी कुछ प्लान करता है। इस दिन लोग अपने प्यार का इजहार करता है। अगर आप इस वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्यार का इजहार करने वाले हैं और अपनी फर्स्ट डेट को स्पेशल बनाना चाहते हैं। तो ऐसे में हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं। जिन्हें अपनाकर आप अपनी पहली डेट को बहुत खास बना सकते हैं।

पसंद जानें

ऐसे में आप सूबसे पहले उससे ये जानने की कोशिश करें कि वो कैसी डेट पर जाना पसंद करेंगी। क्योंकि आज के दौर में कॉफी डेट, मूवी डेट, लंच या डिनर डेट, क्लब डेट या पिकनिक डेट पर जाना ही पंसद किया जाता है। ऐसे में आप उनकी पसंद जानने की कोशिश करें।

गिफ्ट

लड़कियों को आमतौर पर गिफ्ट्स बेहद पसंद होते हैं। ऐसे में अगर आप लड़की को पहली डेट पर स्पेशल फील करवाने वाले हैं, तो उसके लिए एक छोटा सा गिफ्ट जरुर लेकर जाएं। आप इसमें कोई फूल या ज्वेलरी भी ले सकते हैं। आपके ऐसा करने से लड़की बहुत खुश होगी।

धीमे स्वर में बात करें

अगर आप पहली डेट पर जा रहे हैं, तो लड़की और वेटर से धीमी आवाज में ही बात करें। क्योंकि तेज आवाज में बात करना आपकी इमेज को नेगेटिव बना सकता है। इसके अलावा आप डेट पर लड़की को पहले सीट ऑफर करें। ये आपका केयरिंग नेचर शो करेगा।

डेट पर बात करने के टॉपिक्स को पहले से करें तैयार

आमतौर पर पहली डेट पर लड़का और लड़की दोनों ही बेहद असहज महसूस करते हैं, जिससे बातों को शुरु करने के लिए एक-दूसरे का वेट करते हैं। ऐसे में अगर आप कुछ बातों के टॉपिक्स या सवालों को तैयार करके जाएगें। तो इससे आपका फर्स्ट इम्प्रेशन अच्छा बनेगा।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story