Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Husband Wife Relation: पत्नी की ये हरकतें पति बिल्कुल भी नहीं करते हैं बर्दाश्त

Husband Wife Relation: पति अपनी पत्नी और मां की सभी बात मान लेते हैं। मगर कुछ ऐसी बातें होती हैं जो वो किसी की नहीं सुन सकते हैं। चलिए आज जानते हैं ऐसे कौन से मामले हैं जिनपर उन्हें किसी की भी रोकटोक पसंद नहीं होती है।

Husband Wife Relation: पत्नी की ये हरकतें पति बिल्कुल भी नहीं करते हैं बर्दाश्त
X
पति-पत्नी रिलेशनशिप(फाइल फोटो)

Husband Wife Relation: आपने अक्सर देखा होगा कि पुरुषों सिर्फ अपने काम से काम रखते हैं। वो किसी से फालतू का मतलब नहीं रखते हैं। उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं कि कोई भी उनकी लाइफ में इंटरफेयर करे। वो अपनी लाइफ जीना चाहते हैं। वो फालतू की गॉसिप से दूर रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसी कौन सी बाते हैं जो पुरुष बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

आपने कई बार नोटिस भी किया होगा कि कई पति अपनी पत्नी और मां की सभी बात मान लेते हैं। मगर कुछ ऐसी बातें होती हैं जो वो किसी की नहीं सुन सकते हैं। चलिए आज जानते हैं ऐसे कौन से मामले हैं जिनपर उन्हें किसी की भी रोकटोक पसंद नहीं होती है।

लुक्स

पुरुष अपने लुक्स को लेकर काफी सेंसेटिव होते हैं। कोई उनके लुक को लेकर बार बार टोके वो ये कतई बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। खासकर जब उन्हें कोई उनके हेयर कट के लिए टोके।

ड्राइविंग

अपनी ड्राइविंग स्किल पर पुरुषों को काफी भरोसा होता है। वो बेफिक्र होकर ड्राइव करना पसंद करते हैं। ऐसे में जब आप उन्हें ट्रैफिक नियम बताने के लिए टोकने लगती हैं। तब उनका मूड खराब हो जाता है।

सोशल लाइफ

भारतीय समाज में पुरुषों को घर का मुखिया कहा गया है। जब आप परिवार के किसी सदस्य की बुराई लेकर बैठ जाती हैं। ऐसे में मर्द अपने दोस्तों की बुराई सुनना बिल्कुल भी पसंद करते हैं।

कपड़े

पुरुषों को कपड़े के रंग या स्टाइल से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें जो कपड़े कम्फर्टेबल लगते हैं वो उसे ही बार-बार दोहराने से भी पीछे नहीं हटते हैं। ऐसे में जब आप उन्हें कुछ बदलाव करने के लिए कहती है तब पुरुष इरीटेट हो जाते हैं।

क्रिकेट

क्रिकेट को लेकर मर्दों में एक अजीब किस्म की दीवानगी होती है। मैच के दौरान उन्हें किसी का भी की इंटरफेयर पसंद नहीं होता है। मैच देखने के दौरान उन्हें किसी तरह से डिस्टर्ब न किया जाए।

खानपान

पुरुषों के दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। ये बात गलत नहीं है। वो खाने पीने के शौक़ीन होते हैं लेकिन साग-सब्जियों के मामले में भी काफी चूजी होते हैं। ऐसे में अगर आप उनके खानपान के सिलेक्शन को बदलने का प्रयास करने लगती हैं तो वो काफी चिड़ जाते हैं।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story