Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये तीन बातें बोलकर यह एक्टर किसी भी महिला के आ जाता था करीब, आसानी से जीत लेता था दिल

गैरी का नाम लगभग उनकी सभी फीमेल को स्टार के साथ जुड़ा। आपको जानकर शायद हैरानी हो कि गैरी कभी भी इस बात से इंकार नहीं करते थे। बल्कि वो इसमें काफी गर्व महसूस करते हैं। गैरी के नेचर से हर कोई फाकिफ था, लेकिन फिर भी महिला उनको अपना दिल दे बैठती थी। कई रिपोर्ट्स का कहना है कि गैरी सिर्फ तीन चीजें बोलकर ही किसी भी महिला के करीब आसानी से आ जाते थे। रिपोर्ट्स का दावा है कि गैरी की ये बात सुनकर कोई भी महिला आसानी से उनके क्लोज आ जाती थी और अपने सारे और दिल की बात गैरी को बता देती थी।

ये तीन बातें बोलकर यह एक्टर किसी भी महिला के आ जाता था करीब, आसानी से जीत लेता था दिल
X
ये बातें बोलकर एक्टर आता था महिला के क्लोज (फाइल फोटो)

आपको कई ऐसे पुरूष देखने को मिल जाएंगे, जिनका एक ही समय में कई रिलेशन होते हैं। ऐसे में इस तरह के लड़को को प्लेबॉय कहा जाता है। इस केटैगरी में कई फिल्मी सितारे भी हैं। इस लिस्ट में ही हॉलिवुड के ऑक्सर विनर एक्टर गैरी कूपर का नाम भी शामिल है। गैरी का नाम लगभग उनकी सभी फीमेल को स्टार के साथ जुड़ा। आपको जानकर शायद हैरानी हो कि गैरी कभी भी इस बात से इंकार नहीं करते थे। बल्कि वो इसमें काफी गर्व महसूस करते हैं। गैरी के नेचर से हर कोई फाकिफ था, लेकिन फिर भी महिला उनको अपना दिल दे बैठती थी। कई रिपोर्ट्स का कहना है कि गैरी सिर्फ तीन चीजें बोलकर ही किसी भी महिला के करीब आसानी से आ जाते थे। रिपोर्ट्स का दावा है कि गैरी की ये बात सुनकर कोई भी महिला आसानी से उनके क्लोज आ जाती थी और अपने सारे और दिल की बात गैरी को बता देती थी। इसी बीच आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि गैरी की वो कौनसी बातें हैं जिसे सुनकर महिला उनके करीब आ जाती थी।

ये थी वो बातें

क्या बात कर रही हो , No Way, सच में ? जी हां बस ये मामूली सी बात के जरिए गैरी किसी भी महिला को अपने प्यार में आसानी से फंसा लेते थे। इन तीन बातों से गैरी किसी भी महिला को इंट्रस्ट बन जाते थे। ये बातें महिला को अच्छा फील और ट्रस्ट पाने का काम करती थीं। इन बातों के जरिए गैरी फर्स्ट मीटिंग में ही ऐसा माहौल बना देते थे कि महिला उनसे दोबारा जरूर मिलती थी। इसके बाद वो महिला के साथ रिलेशन में आजाते थे।

Also Read: अगर आप टीनएज में हैं तो अपनी मां से जरूर शेयर करें ये बातें

आपको बता दें कि अगर आप भी इस ट्रिक अजमाने का प्लान कर रहे हैं, तो जरा रिजल्ट को भी ध्यान में जरूर रखें। एक समय में कई महिलाओं के साथ रिलेशन में रहना पुरषों के लिए आसान है। वहीं इस बात को एक्सेप्ट करना किसी भी महिला के लिए काफी मुश्किल होता है।

Next Story