Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भूलकर भी पार्टनर से गुस्से में न कहें ये तीन बातें, पड़ सकता है भारी

प्यार का दूसरा नाम ही तकरार है। कुछ कपल्स ऐसे होते हैं, जो गुस्से में पार्टनर को न जाने क्या-क्या कह जाते हैं। कहने के बाद वह एक बार भी सोचते नहीं है। गुस्सा शांत होने पर उन्हें अहसास होता है कि उन्होंने गुस्से में पार्टनर को गलत कह दिया। लेकिन आज हम आपको ऐसी तीन बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आपको रिलेशनशिप के दौरान कभी बोलनी ही नहीं चाहिए।

भूलकर भी पार्टनर से गुस्से में न कहें ये तीन बातें, पड़ सकता है भारी
X

भूलकर भी पार्टनर से गुस्से में न कहें ये तीन बातें, पड़ सकता है भारी (फाइल फोटो)

रिलेशनशिप में प्यार के साथ-साथ तकरार होना लाजमी है। कपल्स के बीच जब तक हल्की नोंक-झोंक न हो तब तक उनमें प्यार और नहीं बढ़ता है। प्यार का दूसरा नाम ही तकरार है। कुछ कपल्स ऐसे होते हैं, जो गुस्से में पार्टनर को न जाने क्या-क्या कह जाते हैं। कहने के बाद वह एक बार भी सोचते नहीं है। गुस्सा शांत होने पर उन्हें अहसास होता है कि उन्होंने गुस्से में पार्टनर को गलत कह दिया। लेकिन आज हम आपको ऐसी तीन बातों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आपको रिलेशनशिप के दौरान कभी बोलनी ही नहीं चाहिए।

जानें क्या हैं वह बातें

हमारे बीच में सब खत्म

ज्यादातर लोग गुस्से में अपना आपा खो देते हैं। ऐसे में जब उनकी पार्टनर से लड़ाई होती है तो वह कह देते हैं कि हमारे बीच में सब खत्म हो गया। हर बार यह कहना सही नहीं है।

कमियां बताना

कहते हैं अच्छा पार्टनर वही होता है जो आपकी अच्छाई के साथ-साथ आपकी कमियों को भी बताए। लेकिन लड़ाई में या गुस्से में कमियां बताना आपके रिश्ते को खत्म कर सकता है। अगर आप अपने पार्टनर को उसकी कमियां बताने चाहते हैं तो प्यार से बैठकर बातें करें।

Also Read: किन वजहों से आ जाती है रिश्ते छोड़ने की नौबत

गाली न दें

अक्सर कपल्स के बीच जब लड़ाई होती है तो उनके मुंह से जाने-अनजाने में गाली निकल जाती है। पार्टनर को हंसी-मजाक या लड़ाई में गाली देना आपके रिश्ते के लिए सही नहीं है।


Next Story