Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़की के साथ डेट पर जाने के टिप्स, हर पल बन जाएगा यादगार

आज के मॉर्डन सोसाइटी में अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाना काफी कॉमन हो गया है। डेट को आमतौर पर दो लोगों और दो दिलों का मेल माना जाता है। ऐसे में पार्टनर को इंप्रेस और डेट को परफेक्ट बनाने के लिए हर कोई नए-नए प्लान्स बनाता हैं, लेकिन कई बार ये प्लान्स भी फेल हो जाते हैं।

लड़की के साथ डेट पर जाने के टिप्स, हर पल बन जाएगा यादगार
X

आज के मॉर्डन सोसाइटी में अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाना काफी कॉमन हो गया है। डेट को आमतौर पर दो लोगों और दो दिलों का मेल माना जाता है। ऐसे में पार्टनर को इंप्रेस और डेट को परफेक्ट बनाने के लिए हर कोई नए-नए प्लान्स बनाते हैं, लेकिन कई बार ये प्लान्स भी फेल हो जाते हैं।

इसलिए आज हम आपको 5 ऐसे ही बेहतरीन टिप्स बताने वाले हैं। जिससे आप अपनी डेट कम खर्चे में ही खूबसूरत,रोमाटिंक,एडवेंचर्स होने के साथ-साथ कुछ रोमानी भी बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें : यही हैं वो 5 तरीके जिससे पता चलेगा आपका पार्टनर आपसे कितना प्यार करता है

लड़की के साथ डेट पर जाने के टिप्स

1. अपनी डेट को परफेक्ट बनाने के लिए आपको अपने पार्टनर के बारे में कुछ खास बातों का मालूम होना जरूरी है, जैसे उसे क्या पसंद है, क्या नापसंद है, किस चीज से वह सबसे अधिक खुश होती है, उसकी हॉबीज क्या है वगैरह-वगैरह।

जैसे, आपके पार्टनर को फिल्में देखना और उस पर बातें करना पसंद है, तो आप उसके लिए पहले से तैयार होकर जाएं और फिल्मों के बारे में जानकारी रखें ताकि आपकी पार्टनर आपसे अच्छी तरह से कम्यूनिकेट कर सकें और आपकी बातों पर भी ध्यान दें।

2. डेटिंग के लिए ऐसी जगह होनी चाहिए जहां आपका साथी सहज महसूस करें। यानी बहुत ज्यादा भीड़-भाड़ या फिर शोर-शराबे वाली जगह भी नहीं हो और एकदम एकांत भी नहीं।

जगह का चुनाव करते समय ध्यान रखें कि वहां आराम से बैठने और बात करने की सहूलियत हो ताकि आप अपने पार्टनर से तसल्ली से बिना किसी के डिस्टर्बेंस के बात कर सकें।

3. रोमांटिक डेट के समय अपने पार्टनर को अपनी बात कहने का मौका दें और उसका जवाब भी उसी सहजता से दें। बातचीत के दौरान ये ध्यान रखें कि आप अपने पार्टनर से इस तरह बात करें कि किसी तीसरे को कुछ सुनाई न दें।

4.डेटिंग पर जाते समय न सिर्फ स्मार्ट और स्टाइलिश बनकर जाएं बल्कि अपने पार्टनर के लिए कुछ न कुछ तोहफा भी साथ लेकर जाएं और पार्टनर को इंतजार कराने से बेहतर होगा आप खुद जल्दी पहुंचकर अपने पार्टनर का इंतजार करें।

यह भी पढ़ें : हैप्पी मैरिड लाइफ टिप्स: खुशहाल जीवन के लिए जिन्दगी में लगाएं ऐसे प्यार का तड़का

5.डेटिंग के दौरान कभी भी कुछ ऑर्डर करने से पहले अपने पार्टनर की पसंद-नापसंद का ख्याल रखें और अपनी पार्टनर से एक बार जरूर पूछ लें। खाना ऑर्डर करते समय कभी भी यदि आपके पार्टनर को एल्कोहल या नॉनवेज पसंद नहीं है और आपको पसंद है,तो भी आप इस तरह की चीजें ऑर्डर न करें। इससे आपके पार्टनर को भी अच्छा नहीं लगेगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story