Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानें, आखिर ऐसे लड़कों को क्यों पसंद आती हैं मोटी लड़कियां

मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की अपेक्षा दिल की ज्यादा साफ होती है।

जानें, आखिर ऐसे लड़कों को क्यों पसंद आती हैं मोटी लड़कियां
X

हर लड़के का सपना होता है कि जिससे उसके शादी होगी वो किसी हूर से कम नहीं होगी वो बात अलग है कि वो हूर मोटी मिलती है या पतली। लेकिन लड़कों की सोच को अगर देखा जाए तो लड़के हमेशा पतली लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं।

इसे भी पढ़ें- अगर लड़की को करना है इम्प्रेस, तो चैट करते समय रखें इन बातों का ध्यान

बात दें कि पुरुषों को मोटी लड़कियां अच्छी लगते हैं। परन्तु दुर्भाग्य से कुछ फैशन ट्रेंड्स के अनुसार हड्डियों का थैला दिखने को ही सुन्दरता माना जाता है। पुरुषों को मोटी महिलायें क्यों पसंद है ये है इसके प्रमुख कारण....

1. वर्तमान में किये गए एक अध्ययन से पता चला है कि किसी सुडौल महिला की उपस्थिति में पुरुष उत्तेजना महसूस करता है यह एक स्वाभाविक कारण है कि पुरुष कर्वी महिलाओं को पसंद करते हैं

2. अध्ययन के दावे के अनुसार वे पुरुष जो बहुत अधिक दुबली महिलाओं को पसंद करते हैं वे बहुत अधिक भौतिकवादी होते हैं (या ये ऐसे पुरुष होते हैं जिनका ब्रेनवॉश सुपर मॉडल दिखाने वाले मीडिया द्वारा किया गया होता है)

इसे भी पढ़ें- इन दिनों में महिलाएं संबंध बनाने के लिए रहती हैं बेताब

3. सभी सर्वे से यह पता चलता है कि 10 में से 8 पुरुष सुडौल महिलाओं को पसंद करते हैं साइज जीरो वाली महिलाओं को नहीं। और उनमें से अधिकाँश लोग खुले तौर पर कहते हैं कि प्लस साइज़ वाली महिलायें अधिक आकर्षक होती हैं। इस सर्वे में 20 से 50 वर्ष की उम्र वाले पुरुषों ने सहभाग लिया था।

4. एक अन्य सिद्धांत के अनुसार पुरुषों द्वारा कर्वी महिलाओं को पसंद करने का एक प्रमुख कारण यह है कि सुडौल महिलायें प्रजनन के लिए फिट होती हैं। पुरुष महिला की सुडौलता को उसकी स्वस्थ प्रजनन क्षमता का संकेत समझते हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story