Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलग और स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें ये कमाल की हेयरस्टाइल्स

वर्किंग प्लेस, कॉलेज या किसी स्पेशल ऑकेजन में अपने हेयरस्टाइल लुक को स्पेशल बनाना चाहती हैं, तो खास हेयरस्टइाल को ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों अलग-अलग नेचर के हेयर्स के लिए अलग-अलग स्टाइल ट्रेंड में हैं।

अलग और स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें ये कमाल की हेयरस्टाइल्स
X

वर्किंग प्लेस, कॉलेज या किसी स्पेशल ऑकेजन में अपने हेयरस्टाइल लुक को स्पेशल बनाना चाहती हैं, तो खास हेयरस्टइाल को ट्राई कर सकती हैं। इन दिनों अलग-अलग नेचर के हेयर्स के लिए अलग-अलग स्टाइल ट्रेंड में हैं। ऐसे ही कुछ न्यू हेयरस्टाइल्स के बारे में मेकअप आर्टिस्ट आश्मीन मुंजाल जानकारी दे रही हैं।

बहुत सी वर्किंग वूमेन और कॉलेज गोइंग गर्ल्स अपने लुक को डिफरेंट बनाने के लिए अक्सर हेयरकट करवाती हैं। लेकिन हर बार हेयरकट ही आपको डिफरेंट लुक दे, ऐसा जरूरी नहीं है। आप चाहें तो कुछ न्यू हेयरस्टाइल्स अपनाकर भी अपने लुक को बदल सकती हैं। इन हेयरस्टाइल को आप सामान्य दिनों के साथ-साथ खास मौकों पर भी ट्राई कर सकती हैं।

कर्ल पावर

अगर आपके बाल मीडियम लेंथ में हैं, तो कर्ल पावर हेयर स्टाइल आपके बालों के लिए बेस्ट है। इस हेयर स्टाइल को बनाने में ज्यादा समय भी नहीं लगता इससे आपको क्यूट लुक मिलता है। वैसे कर्ल हेयरस्टाइल कई तरह के होते हैं, जैसे टी-शर्ट कर्ल, स्ट्रॉ कर्ल, पेपर बैग कर्ल। कर्ल करके आप अपने बालों को खुला भी छोड़ सकती हैं। आप चाहें, तो अपने कर्ल बालों को बेहतर लुक देने के लिए कोई और हेयर स्टाइल भी आजमा सकती हैं।

लेयर्स विद शोल्डर लेंथ

यह हेयर स्टाइल खासतौर पर उन युवतियों के लिए है, जिन्हें हेयर कट करवाना पसंद नहीं है। कहने का मतलब यह कि अगर आप अपने बालों को न ज्यादा लंबा करना चाहती हैं और न ही ज्यादा छोटा, तो इस हेयर स्टाइल को आजमा सकती हैं। यह हेयर स्टाइल गोल चेहरे को लंबा और लंबे चेहरे को चौड़ा लुक देता है। इस हेयर स्टाइल के डिफरेंट लेयर्स इसे और भी खूबसूरत बनाते हैं। इससे आपके बाल घने भी लगते हैं।

द बॉइश बैंग

खुद को डिफरेंट लुक देना चाहती हैं, तो यह हेयर स्टाइल आपके लिए बेस्ट है। यह हेयर स्टाइल आपको चार्मिंग लुक देगा। आप चाहें तो इसके साथ एक लंबा साइड फ्रिंज भी रख सकती हैं। इस हेयरस्टाइल में आगे के बाल थोड़े लंबे रख सकती हैं, इससे अपका चेहरा बैलेंस्ड नजर आएगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story