Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Beauty Tips: काजल लगाते वक्त लड़कियां करती हैं ये गलती, फॉलो करें ये टिप्स

Beauty Tips: काजल आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करता है। वहीं आप अगर काजल लगाते वक्त जरा भी गलती करती हैं, तो यह आपके मेकअप को पूरी तरह खराब कर देता है। तो चलिए आज हम आपकी मदद के लिए काजल लगाने के कुछ तरीके बताने जा रहे हैं।

Beauty Tips: काजल लगाते वक्त लड़कियां करती हैं ये गलती, आंखों को खूबसूरत बनाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स
X
काजल लगाने के टिप्स (फाइल फोटो)

Beauty Tips: काजल के बिना मेकअप बिल्कुल अधूरा है। वहीं कुछ लड़कियों का मेकअप ही सिर्फ काजल होता है। काजल लगाने की शौकीन हर लड़की को होता है। काजल आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करता है। वहीं आप अगर काजल लगाते वक्त जरा भी गलती करती हैं, तो यह आपके मेकअप को पूरी तरह खराब कर देता है। तो चलिए आज हम आपकी मदद के लिए काजल लगाने के कुछ तरीके बताने जा रहे हैं। जिसे अपना कर आप काजल को और भी बेहतर तरीके से लगा सकती हैं। इसके साथ ही आप अपनी खूबसूरत आंखों और भी खूबसूरत और सेक्सी लुक दे सकती हैं।

काजल का एक स्ट्रोक न लगाएं।

कुछ महिलाओं की आंखों मे काजल सुंदर न लगने का कारण होता है, काजल का एक ही स्ट्रोक लगाना। वहीं अगर आप आंखों के इनर कॉर्नर से लगाना शुरु करके धीरे धीरे बाहर की तरफ लगाती हैं, तो आपकी आंखें काफी सुंदर लगती हैं।

छोटी पर आंखों पर ज्यादा काजल न लगाएं।

जिनकी आंखे छोटी हैं वो मोटा और डार्क काजल के बजाए सिंपल और पतले स्ट्रोक का काजल लगाएं। आपके ऐसा काजल लगाने से आपकी आंखे बड़ी बड़ी लगती हैं।

डार्क सर्कल्स के साथ काजल को स्मज करें।

अगर आप अपनी आंखों स्मोकि लुक देना चाहती हैं, तो इसके लिए आप काजल को आंखों के आसपास कंसीलर लगाकर स्मोकि आईमेकअप कर सकती हैं।


Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story