Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हैवी वेट की महिलाएं लड़कियों के लिए सबसे परफेक्ट ड्रेस

अगर आपका बॉडी शेप हैवी या बल्की है तो भी मनचाही ड्रेसेस कैरी कर सकती हैं। इसके लिए बस आपको ड्रेस सेलेक्शन के वक्त कुछ जरूरी बातों पर गौर करना होगा। साथ ही ड्रेसेस को ठीक से टीमअप भी करना जरूरी है।

अगर आप भी हैवी वेट तो ऐसे कपड़ों से खुद को बनाएं स्लिम और स्टाइलिश
X
Heavy Body weight Dress Idea

अगर आपका बॉडी शेप हैवी है और स्लिम होने के लिए मेहनत कर रही हैं तो इस में आपको समय लग सकता है। ऐसे में यह सोचकर मायूस न हों कि तब तक आप मनचाही ड्रेसेस नहीं पहन सकती हैं। कुछ बातों पर गौर कर आप फेवरेट ड्रेस कैरी कर सकती हैं।

रखें ध्यान




- लूज ड्रेसेस से आपकी बॉडी हैवी नजर आती है। वहीं जब आप टाइट फिटिंग ड्रेस कैरी करती हैं तो भी बॉडी फैट नजर आने लगता है। इसलिए आपको चाहिए कि जब भी कोई ड्रेस खरीदें या सिलवाएं, वह ऐसी हो कि आपके टोंड एरिया में फिट आए और जिन पार्ट्स को आप हाइड करना चाहती हैं, वहां से लूज हो। कहने का मतलब है कि अपनी बॉडी के हिसाब से ही ड्रेस की फिटिंग रखें।

- अगर आपके हाथों पर फैट ज्यादा है तो आप ऐसी ड्रेस बिल्कुल ना पहनें, जिनकी स्लीव्स बहुत फिटेड हों। मफिन टॉप कैरी न करें।

- आप नी-लेंथ ड्रेसेस भी कैरी कर सकती हैं। इन ड्रेसेस के साथ हील्स पहनें, इससे आपका लुक परफेक्ट नजर आएगा।




- अगर कमर पर फैट ज्यादा है तो हाई वेस्ट जींस पहनें। आप स्ट्रेट जींस भी कैरी कर सकती हैं, ये आपके लोअर पार्ट को फ्लैट दिखाएंगे। इन्हें आप डार्क कलर के टॉप के साथ कैरी करें।

- वर्टिकल स्ट्राइप वाली ड्रेसेस अपने वार्डरोब में शामिल करें। इन ड्रेसेस से हाइट ज्यादा नजर आने का अहसास होता है, जिससे बॉडी फैट भी कम नजर आता है।

इन सभी बातों का ख्याल रखकर आप ओवर बॉडी शेप में भी परफेक्ट लुक पा सकती हैं।

शेपवियर भी हो सही

अगर आप गलत शेपवियर यानी टॉप इनरवियर चुनेंगी तो भी आपका ड्रेस लुक खराब नजर आएगा। ऐसे में आप सही इनरवियर कैरी करें। आपकी शेप के लिए जो इनरवियर सही हो, उसी ही प्रेफर करें। साथ ही इसमें कंफर्ट का ख्याल भी रखें।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story