Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीएम मोदी की अपील पर प्रियंका ने विदेश में किया जनता कर्फ्यू का पालन, बॉलीवुड स्टार्स ने भी बजाई ताली-थाली

कोरोना वायरस को लेकर जनता कर्फ्यू का प्रियंका चोपडा ने विदेश में रहते हुए किया पालन। बॉलीवुड के सितारों ने अपने घर की बालकनी और छतों पर खडे होकर बजाई तालियां और थालियां।

पीएम मोदी की अपील पर प्रियंका ने विदेश में किया जनता कर्फ्यू का पालन, बॉलीवुड स्टार्स ने भी बजाई ताली-थाली

कोरोना वायरस (Coronavirus) को रोकने के लिए पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू की अपील का प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने विदेश में रहते हुए भी पालन किया। इतना ही नहीं पीएम के बताये अनुसार बॉलीवुड स्टार्स ने अपने घरों से बाहर निकल थाली और घंटी बजाकर डॉक्टर, पुलिस और इसे रोकने के लिए काम कर रहे लोगों को धन्यवाद भी किया। इन्हीं की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चली है। इन्हीं में प्रियंका चोपड़ा की भी एक वीडियो (Video) है। जिसमें एक्ट्रेस शाम पांच बजे अपनी बालकनी पर खड़ी होकर तालियां बजाती दिख रही है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया यह वीडियो

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर शेयर किया है। इसमें वह जनता कर्फ्यू की प्रक्रिया का पालन करते हुए ताली बजाती दिख रही हैं। उनके इस वीडियो को देख लोग प्रियंका की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी इस (Video Instagram) वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए मैसेज भी लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा कि दुनिया भर में लोगों ने अपनी बालकनी पर ताली बजाकर कोविड-19 से जूझ रहे डॉक्टर, नर्स और कई लोगों का प्रोत्साहन किया. हालांकि, मैं इससे जुड़ने के लिए भारत में नहीं हूं, लेकिन भावनात्मक तौर पर मैं वहीं पर हूं।

बॉलीवुड के दूसरे सितारों ने भी बजाई थाली और ताली

इतना ही नहीं पीएम मोदी के कहे अनुसार रविवार को प्रियंका चोपड़ा के अलावा भारत में मौजूद (Bollywood Star) बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अनुपम खेर, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी, बॉबी देऑल, अनिल कपूर समेत कई अभिनेताओं ने शाम पांच बजे अपनी-अपनी बालकनी से ताली और शंख बजाते हुए डॉक्टर्स, नर्स और पुलिस का प्रोत्साहन किया।

Next Story
Top