Logo
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा वापस पौद्दार हाउस आएगी और आते ही सीधे दादी-सा से मांफी मांगने लगेगी। वहीं ये सब देखकर रूही,दादी-सा और अरमान शॉक्ड हो जाएंगे।

YRKKH Spoiler 4 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आपने देखा होगा कि अभिरा के घर छोड़कर जाने के बाद भी पौद्दार हाउस में तमाशे बंद होने का नाम नहीं ले रहे हैं। लेकिन अब शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। शो के पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा अरेस्ट हो जाती है। जिसके बाद अरमान उसे बचाने के लिए भागते-दौड़ते पब पहुंच जाता है। वहीं दोनों के बीच फिर बहस हो जाती है। 

अरमान के आगे गिड़गिड़ाएगी रूही 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा के पास से आने के बाद अरमान दादी-सा से बात करेगा और उनसे कहेगा कि ''पता नहीं पता नहीं उस लड़की में किस बात की अकड़ आ गई है। मेरा बस चले तो मैं उस लड़की से कभी बात ही ना करूं।'' तब दादी-सा कहेंगी कि, ''तुम्हे उस लड़की से बात करनी होगी और उस लड़की घर वापस लाना होगा।'' वहीं रूही उन दोनों की बात सुन लेगी। जिसके बाद अरमान के पास जाकर उससे कहेगी कि ''अभिरा और तुम्हारी शादी तीन महीने में खत्म होने वाली है, तो प्लीज तुम अभिरा को वापस मत लाओ, अगर अभिरा वापस आ गई तो हम दोनों फिर से एक साथ नहीं हो पाएंगे।''  

दादी-सा के पैरों में गिरेगी अभिरा
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अभिरा पौद्दार हाउस वापस आएगी और आते ही सीधे दादी-सा का पैर पकड़ लेगी। जिसके बाद दादी-सा से माफी मांगेगी और उनसे कहेगी कि ''दादी-सा मुझे अपनी गलती का एहसास हो गया है और मैं समझ गई हूं कि शादी कोई मजाक नहीं होती है, ये सात जन्मों का रिश्ता होता है और मैं अरमान के साथ ये सात जन्मों का रिश्ता निभाने के लिए तैयार हूं।'' हलांकि, अभिरा की बातें सुनकर दादी-सा, अरमान और रूही शॉक्ड हो जाएंगे। 

5379487