Logo
election banner
बॉलीवुड कपल धर्मेंद्र और हेमा मालिनी गुरुवार को अपनी 44वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। तो वहीं उनकी बेटी ईशा देओल ने भी अपने माता-पिता की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

Dharmendra-Hema Malini: बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों की बात करें तो 'हीमैन' धर्मेंद्र और हेमा मालिनी का नाम जरूर लिया जाता है। 'शोले', 'सीता और गीता', 'ड्रीम गर्ल', 'प्रतिज्ञा' जैसी तमाम हिट फिल्में दे चुके हिंदी सिनेमा के प्यारे कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने सिल्वर स्क्रीन से लेकर रियल लाइफ तक का सफर तय किया है। आज, 2 मई को कपल की 44वीं शादी की सालगिरह है।

हेमा ने शेयर किया वीडियो
सेलेब्स से लेकर तमाम फैंस और चाहनेवाले कपल को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर ढेर सारी बधाई व शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी बीच ड्रीम गर्ल ने भी अपने लविंग हसबैंड के नाम एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। शादी की सालगिरह पर हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ तस्वीरों का एक कोलाज वीडियो शेयर किया और अपने शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया है।

'44 साल का साथ...'
कोलाज वीडियो में धर्मेंद्र-हेमा के खूबसूरत पल की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। एक तस्वीर एक फिल्म के सेट से भी है जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो हेमा के एक फैन ने बनाकर दिया है जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "आज हमारी शादी की सालगिरह! 44 साल का साथ, 2 खूबसूरत बेटियां, प्यारे नातिन और आसपास प्यार करने वाले लोग। हमारे प्रशंसक और उनकी असीम प्रशंसा! मैं जिंदगी से ऐ और क्या मांगू? जिंदगी में मिले इस खूबसूरत तोहफे के लिए भगवान का शुक्रिया।"

ईशा देओल ने भी किया विश
तो वहीं अपने माता-पिता की लाडली बेटी ईशा देओल ने भी कपल के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने मां-पापा की एक अनदेखी तस्वीर की है जिसमें हेमा मालिनी प्यार और खुशी से धर्मेंद्र के कंधे पर सर टिकाय खड़ी हैं। धर्मेंद्र के चेहरे पर भी मुस्कुराहट है। हेमा वाइट फ्लोरल प्रिंट की शर्ट पहनी हैं और धर्मेंद्र ग्रीन रंग की शर्ट में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर ईशा ने लिखा- मेरे पापा और मम्मा को सालगिरह की शुभकामनाएं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैं बस आपको गले लगाना चाहती हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

धर्मेंद्र ने की दो शादियां
70 के दशक के सुपर स्टार धर्मेंद्र ने 1980 में हेमा मालिनी से शादी की थी। हालांकि तब वह पहले से शादीशुदा थे। 1954 में 19 साल की उम्र में धर्मेंद्र ने अपने माता-पिता की पसंद से प्रकाश कौर से शादी की थी। प्रकाश कौर से उनके के चार बच्चे हैं- सनी, बॉबी, अजीता और विजेता। वहीं हेमा मालिनी से ईशा और अहाना देओल हैं।


 

jindal steel Ad
5379487