Logo
election banner
अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने दिवंगत पति के साथ इमेजनरी बातचीत का जिक्र करते हुए लंबा चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने बताया है कि अगर आज वह जिंदा होते तो क्या बातें करते।

Sutapa Sikdar: दिवंगत अभिनेता इरफान खान ने 4 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। 29 अप्रैल 2020 को उनका कैंसर के चलते निधन हो गया था। इरफान आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं। हाल ही में उनकी वाइफ सुतापा सिकदर ने अपने दिवंगत पति को याद करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सुतापा ने इमेजिन की इरफान के साथ बातचीत
इरफान की डेथ एनिवर्सरी के कुछ दिन बाद सुतापा ने उन्हें याद करते हुए एक इमेजनरी बातचीत का पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में अपने पति के साथ बातचीत की कल्पना की है और पोस्ट में लिखा है कि अगर आज वह जीवित होते तो अभिनेता-सिंगर दिलजीत दोसांझ, फहाद फासिल जैसे एक्टर्स के साथ काम करना पसंद करते और मलयालम फिल्मों के लिए वह बॉलीवुड तक छोड़ देते। उन्होंने पोस्ट में दिलजीत की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' की तारीफ की है। 

'उनके बिना 4 साल से जी रहे हैं'
सुतापा सिकदर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- "4 साल और 3 दिन गुजर चुके हैं, जब से इरफान मुझे छोड़ गए। 4 साल, वाकई? हम उनके बिना 4 साल से जी रहे हैं, जब यह महसूस करती हूं तो मुझे गिल्ट होता है। पर फिर सोचती हूं कि मैंने उनके साथ ज्यादा जिया है। मैं उन्हें 1984 से जानती थी, यानी 36 साल। अगर वो जिंदा होते तो मैं और भी वक्त उनके साथ गुजारती। सोचती हूं कि अगर आज 2024 में वह जिंदा होते तो हमारे बीच क्या बातचीत होती? वो आज होते तो शूटिंग से सीधे घर आते अपनी बिल्लियों के साथ वक्त बिताते या रीडिंग करने में जुट जाते।"

दिलजीत दोसांझ के लिए कही बात
सुतापा ने आगे इरफान के साथ इमेजनरी कॉन्वर्सेशन में लिखा कि वह उन्हें बतातीं कि दिलजीत दोसांझ ने फिल्म ‘चमकीला’ में कितना अच्छा काम किया है। साथ ही वह उन्हें दिलजीत के साथ किसी फिल्म में काम करने के लिए सजेस्ट करतीं।

इसके अलावा अगर इरफान इस फिल्म का गाना ‘विदा करो..’ सुनते तो वो आकर उनसे कहते- ‘अरे सुतापा क्या लिखा है इरशाद (इरशाद कामिल) ने.. उफ्फ खतरनाक। सुतापा ने आगे लिखा कि इरफान अपने मैनेजर के साथ बैठते और उनसे बोलते कि उन्हें एक मलयाली फिल्म करनी है। वह फहाद फासिल के साथ काम करना चाहते हैं। वो कहते कि 'मैं मलयाली फिल्में करूंगा। बस इरफान और मैं 2024 में यही बातें करते'।

सुतापा के इस पोस्ट पर दिलजीत दोसांझ ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कमेंट में हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ AUM लिखा। अब ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और फैंस को भी इरफान की याद सता रही है। 

5379487