Logo
election banner
Rajinikanth-Amitabh Photos: साउथ सिनेमा के एक्टर रजनीकांत और सुपरस्टार अमितमाभ बच्चन ने शुक्रवार को 'वैट्टियन' के सेट पर मुलाकात की। जिसकी तस्वीर बिग बी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Rajinikanth-Amitabh Bachchan Photos: साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर रजनीकांत और बॉलीवुड के सुपरस्टार अमितमाभ बच्चन बीते दिन शुक्रवार यानी 3 अप्रैल को दोनों ने एक-दूसरे से 'वैट्टियन' के सेट पर मुलाकात की। वहीं जल्द ही दोनों सुपरस्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग मुबंई में शुरू कर दी गई है। इसी बीच 'बिग बी' ने रजनीकांत के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

स्टाइलिश अंदाज में दिखें अमिताभ बच्चन और रजनीकांत
दरअसल, इन तस्वीरों में दोनों सुपरस्टार्स सूटेड-बूटेड स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे से गले मिलते दिखाई दिए। जहां 'बिग बी' सफेद शर्ट, ग्रे वेस्टकोट और गहरे नीले ब्लेजर के साथ ट्राउजर पहने नजर आए। तो वहीं रजनीकांत काली शर्ट, गहरे नीले ब्लेजर और ट्राउजर में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स को एक फ्रेम में देखकर हर कोई अपना प्यार लुटा रहा हैं। 

फोटो शेयर कर 'बिग बी' ने कही ये बात
वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन दिया कि, ''मैं थाला द ग्रेट रजनी के साथ फिर से जुड़कर सम्मानित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.. वह बिल्कुल भी नहीं बदला है.. अपनी समताप मंडलीय महानता के बावजूद वही सरल, विनम्र और जमीन से जुड़ा हुआ दोस्त! इनके साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी।''

33 साल बाद एक साथ नजर आएंगे सुपरस्टार्स
आपको बता दें, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन 33 साल बाद एक बार फिर एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। दोनों को आखिरी बार 1991 में फिल्म 'हम' में एक साथ देखा गया था। वहीं इस फिल्म को मुकुल एस आनंद निर्देशित किया था। इनके अलावा इस फिल्म में गोविंदा, अनुपम खेर, कादर खान, डैनी डेन्जोंगपा, शिल्पा शिरोडकर और दीपा साही एक साथ दिखाई दिए थे। 

5379487