Logo
election banner
CM Yogi AadityaNath Misrikh Rally: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मिश्रिख संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा संबोधित की। कहा, सपा सरकार में लोग भूखों मरते थे, लेकिन आज 80 करोड़ आबादी को फ्री में राशन मिल रहा है।

CM Yogi AadityaNath Misrikh Rally: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को मिश्रिख संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यूपी की सभी 80 सीटों पर भाजपा और एनडीए की जीत का दावा किया। कहा, उत्तर प्रदेश की जनता तीसरी बार भी मोदी सरकार के लिए संकल्पित है। 

  • सीएम योगी ने कहा कि देश की जनता मोदी जी को तीसरी बार इसलिए प्रधानमंत्री बनाना चाहती है, क्योंकि उन्होंने देश की सीमाओं को सुरक्षित किया है। दुनिया की आर्थिक शक्ति बना रहे हैं। रेल, रोड, हाइवे, एयरपोर्ट सहित तमाम आधारभूमि सुविधाएं बढ़ाई है। गरीब कल्याण में कोई कसर नहीं छोड़ा। 
  • योगी आदित्यनाथ ने बताया कि सपा सरकार में लोग भूखों मरते थे, लेकिन भारत सरकार आज 80 करोड़ आबादी को फ्री में राशन दे रहा है। सात करोड़ लोगों को 5 लाख तक मुफ्त में उपचार दिया जा रहा है। इसमें किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जा रहा।    
  • सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी आतंकवादी समर्थक पार्टी है। कचेहरी में हमले करने वाले अपराधियों के केस वापस लेने का प्रस्ताव सपा सरकार ने दिया था। जनता से पूछा कि क्या ऐसे लोगों को वोट देना चाहिए। 
  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर बाबा साहब के अपमान का आरोप लगाया। कहा, कांग्रेस ने डॉ भीमराव अम्बेडकर को कभी महत्व नहीं दिया। 

फारुख़ अब्दुल्ला पर भड़के योगी

  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनावी सभा से पहले लखनऊ में नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारुख़ अब्दुल्ला के बयान पर पलटवार किया। कहा, विपक्षी नेताओं के पैरों के तले जमीन खिसक गई है। हताशा और निराशा में यह लोग ऐसे बयान देते हैं। जिससे खुश होकर पाकिस्तानी नेता राहुल गांधी और उनके नेताओं के समर्थन करते हैं। 
  • योगी ने कहा, INDI गठबंधन के लोग देश में विखंडन की स्थिति पैदा करना चाहते हैं। परिवार पर आधारित पार्टियों का उनका यह गठबंधन शुरू से विवादस्पद है। कांग्रेस हो या नेशनल कॉन्फ्रेंस अथावा समाजवादी पार्टी इनके बयान आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले, राष्ट्रीय सुरक्षा के खिलाफ और सैनिकों की शहादत को अपमानित करने वाले हैं। 
5379487