Logo
अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म 'पुष्पा 2' का पहला गाना रिलीज हो गया है। ये लिरिकल सॉन्ग है जिसका हिंदी वर्जन सिंगर मीका सिंह ने गाया है। इस गाने को यूट्यूब पर आधे घंटे में 3.50 लाख से अधिक लोगों ने देखा है।

Pushpa 2 Song Release: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' को लेकर बज बना हुआ है। बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म का एक टीजर वीडियो रिलीज किया था जिसमें अल्लू अर्जुन का जबरदस्त लुक देखने को मिला था। वहीं लंबे समय से दर्शकों को फिल्म के गाने और ट्रेलर का इंतजार है। जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए मेकर्स ने बुधवार को पुष्पा: द रूल का पहला गाना रिलीज कर दिया है। 

लिरिकल सॉन्ग हुआ रिलीज
1 मई 2024 को फिल्म के मेकर्स ने पुष्पा: द रूल का फर्स्ट सिंगल जारी किया है जो एक लिरिकल सॉन्ग है। इस गाने के बोल 'पुष्पा पुष्पा पुष्पाराज...' है। ये गाना 4 भाषाओं में रिलीज किया गया है। ये गाना तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज हुआ है। इसके हिंदी वर्जन को सिंगर मिका सिंह ने अपनी आवाज दी है। वहीं संगीत डीएसपी उर्फ देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

पुष्पराज स्टाइल में दिखे अल्लू अर्जुन
गाने का वीडियो लिरिकल है पर इसमें अल्लू अर्जुन के भी विजुअल नजर आ रहे हैं और आखिर में एक्टर का डांस भी देखने को मिल रहा है। गाने के अंत में अल्लू अर्जुन हाथ में चाय का कप लिए पुष्पराज के स्टाइल में डांस स्टेप्स करते नजर आ रहे हैं। स्टेप्स में वह चाय का कप हवा में उछाल रहे हैं और बिस्किट खाते दिख रहे हैं। उसके बाद नोटों की गड्डी से अपना मुंह पोंछते हैं। लास्ट में अल्लू अर्जुन का झुकेगा नहीं साला वाला सिग्नेचर स्टेप भी देखने को मिल रहा है। कुल मिलाकर गाना जबरदस्त है।

यूट्यूब पर मिले लाखों व्यूज़
यूट्यूब पर जारी हुए इस लिरिकल वीडियो सॉन्ग के रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया है। महज आधे घंटे में इस गाने को 3.50 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है। इससे पहले 'पुष्पा 2' के टीजर वीडियो ने भी इंटरनेट पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे। आपको बता दें, इस फिल्म की राइटिंग और डायरेक्शन सुकुमार के हाथ हैं। फैंस भी गाने से इंप्रेस हो गए हैं औऱ अब जल्द ही फिल्म की रिलीज के इंतजार में हैं। ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी।

jindal steel
5379487