Logo
election banner
Delhi Metro Crime: दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, मेट्रो में एक नाबालिक लड़के के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है।

Delhi Metro Assault Case: दिल्ली मेट्रो में एक नाबालिग लड़के के साथ यौन उत्पीड़न का हौरान करने वाला मामला सामने आया है। इस बारे में पीड़ित किशोर ने खुद सोशल मीडिया मंच एक्स पर जानकारी साझा की है। उसने बताया कि शुक्रवार यानी 3 मई को मेट्रों में एक युवक उसे गलत तरीके से कई बार टच किया। इसके बाद जब नाबालिग मेट्रो से उतर गया तो वह उसका दूर तक पीछा किया। यह घटना राजीव चौक मेट्रो स्टेशन की है। किशोर की सोशल मीडिया  पोस्ट वायरल हो रही है।

शुक्रवार रात का है वाकया

पीड़ित ने सोशल मीडिया पर लिखा कि शुक्रवार रात को 9 बजे के करीब राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर येलो लाइन की ट्रेन में चढ़ा, जो समयपुर बादली स्टेशन जा रही थी। तभी उसे महसूस हुआ कि कोई पीछे से गलत तरीके से छू रहा है। पहले उसे लगा की कोई बैग होगा, इसलिए उसे नजरअंदाज कर दिया। लेकिन थोड़ी देर बाद ही दोबारा वैसा हुआ तो उसे यकीन हुआ कि कोई गलत तरीके से छू रहा है, किशोर ने बताया कि इससे वह काफी डर गया।

हिम्मत जुटा आरोपी से भीड़ गया पीड़ित

लेकिन हिम्मत जुटाकर तीसरी बार आरोपी का बाल पकड़ लिया और उसकी तस्वीर खींच ली। नाबालिग ने लिखा का मैं डरा हुआ था और कांप रहा था, लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया। उसके बाद मैं कुछ देर वहीं रुका और उसने बहस करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ। पीड़ित ने उस आदमी की तस्वीर भी शेयर की जिसने कथित तौर पर उस पर हमला किया था।

किशोर ने लिखा कि इसके बाद आरोपी उसके पीछे पड़ गया। दावा किया कि वह उसका पीछा कर रहा था और एस्केलेटर पर चढ़ गया। लड़के ने आगे बताया कि वह किसी तरह से भागकर वह स्टेशन गार्ड के पास पहुंचा। गार्ड बड़ा दयालु था वह स्थिति को समझा और मुझे मेट्रो स्टेशन तक छोड़ने आया। इसके बाद वह किसी तरह घर पहुंचा।

ये भी पढ़ें:- मेट्रो यात्रियों को झगड़े में उलझाकर चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

पुलिस उपायुक्त का बयान 

वहीं, मामले में पर पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) जी राम गोपाल नायक ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जब उन्होंने लड़के से फोन पर संपर्क किया तो उसने कहा कि मेट्रो में बहुत भीड़ थी और किसी अज्ञात व्यक्ति का हाथ गलती से उसके बैक को छू गया होगा। उपायुक्त ने कहा कि लड़के की मां ने कहा कि वो नहीं चाहतीं कि पुलिस कोई कार्रवाई करे।

उन्होंने कोई लिखित बयान देने या अपना पता बताने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि सभी तथ्यों के मद्देनजर, मामले को अभी लंबित रखा जा रहा है और उनके द्वारा दिए गए किसी भी बयान के अनुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

5379487