Logo
election banner
Delhi Metro Crime News: दिल्ली पुलिस ने पांच ऐसी महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जो एक ग्रुप बनाकर मेट्रो में यात्रियों से झगड़ा करती थी। इसके बाद उन्हें अपनी बातों में उलझाकर चोरी की वारदात को अंजाम देती थी। ये सभी महिलाएं आनंद पर्वत की रहने वाली है।

Delhi Metro Crime News:  दिल्ली की लाइफ लाइन कहीं जाने वाली दिल्ली मेट्रो में चोरी करने वाली महिला गैंग का बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो मेट्रो में यात्रा करने वाले यात्रियों की की घेराबंदी कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देती है। ऐसे ही मामले में एक महिला की ओर से 50 हजार रुपये चोरी होने की शिकायत मिलने पर एक टीम गठित की तो एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

सभी आरोपी महिलाएं आनंद पर्वत की रहने वाली

दिल्ली पुलिस ने मेट्रो में यात्रा करने वाले यात्रियों को निशाना बनाने वाली पांच महिलाओं के गैंग का भंडाफोड़ दिया है। दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी महिलाएं आनंद पर्वत की रहने वाली है। ये महिलाएं ध्यान भटकाने या झूठे आरोप लगाने के बहाने यात्रियों से झगड़ा करने के लिए गोद में बच्चों को ले जाती थीं। 

सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग 

जांच के दौरान पुलिस टीम मे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो राजेंद्र प्लेस पर मेट्रो ट्रेन में चढ़ने तक पीड़िता की गतिविधियों पर नज़र रखी। पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) के.पी.एस. मल्होत्रा का कहना है कि इसके बाद मेट्रो बोगी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई और यह साफ हो गया है कि भीड़ में 5 महिलाओं ने शिकायतकर्ता को चारों तरफ से घेर लिया था। सबसे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि उनमें से 2 की गोद में नवजात थे और दोनों शिकायतकर्ता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही थीं। 

पूछताछ में आरोपी महिलाओं ने किया खुलासा 

इसके बाद पुलिस टीम ने आरके आश्रम मार्ग पर संदिग्धों की गतिविधियों के फुटेज देखे, जहां उन्हें स्टेशन से बाहर निकलते और ऑटो रिक्शा में चढ़ते देखा गया। डीसीपी ने कहा कि सभी आरोपी महिलाओं को जानकारी के आधार पर 10 अप्रैल को कनॉट प्लेस इलाके में उस समय पकड़ा गया, जब वे राजीव चौक मेट्रो की तरफ जा रही थी। जब पुलिस ने आरोपी महिलाओं से पूछताछ की तो उन्होंने खुलासा किया है कि वे सभी भीड़भाड़ वाले मेट्रो स्टेशनों पर चोरी करने के सामान्य इरादे से एक समूह में काम करने के लिए एकजुट हुई थीं। 

jindal steel
5379487