Logo
बॉलीवुड डीवा जान्हवी कपूर बीते दिन मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल मैच का लुत्फ उठाती नजर आईं। एक्ट्रेस ने मैच एंजॉय करने की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने 'मिस यू माही' लिखा, जो अब काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

Janhvi Kapoor: दुनियाभर में इन दिनों आईपीएल मैच का जश्न देखने को मिल रहा है। फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर किसी पर इंडियन प्रीमियर लीग का फीवर चढ़ा हुआ है। फैंस हों या सेलेब्स हर कोई अपनी मनपसंद टीम को सपोर्ट करते दिखता है। वहीं बीते दिन शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और नीता अंबानी की मुंबई इंडियंस (KKR Vs MI) के बीच तगड़ा मैच था जिसे देखने के लिए बीटाउन के कई सेलेब्स स्टेडियम में नजर आए।

मैच देखने पहुंचे सेलेब्स
इनमें शाहरुख के लाडले बच्चे बेटी सुहाना खान और अबराम, चंकी पांडे अपनी बेटी अनन्या के साथ और संजय कपूर अपनी बेटी शनाया कपूर के साथ मैच देखने पहुंचे थे। वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाती नजर आईं। इस दैरान जान्हवी ने अपने 'मिस्टर माही' को भी काफी मिस किया। आखिर कौन है ये मिस्टर माही आईए जानते हैं।

जान्हवी ने एंजॉय किया आईपीएल 
दरअसल जान्हवी अपनी अगली फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज' माही के डायरेक्टर शरण शर्मा के साथ मैच देखने पहुंची थीं। मैच के बाद एक्ट्रेस ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने कैप्शन में 'मिस यू मिस्टर माही' लिखा। ये माही कोई और नहीं बल्कि उनकी अगली 'फिल्म मिस्टर एंड सिसेज माही' के को-स्टार राजकुमार राव हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में एक्टर को टैग भी किया है। 

जान्हवी के आउटिफट का रहा बज़ 
हालांकि केकेआर वर्सेस मुंबई इंडियन्स के मैच के दौरान जान्हवी के आउटफिट ने सबका खूब ध्यान खींचा। उन्होंने ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी जिस पर 'माही' लिखा था। टी-शर्ट के पीछे एक कोट लिखा था 'क्रिकेट ही लाइफ है और लाइफ ही क्रिकेट है'। इसके जरिए उन्होंने अपकमिंग फिल्म 'Mr and Mrs Mahi' को प्रमोट किया। एक्ट्रेस ने स्टेडियम से मैच एंजॉय करने की कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें ग्राउंड से खिलाड़ियों की झलक देखी जा सकती है। इसके अलावा वह खुद भी ताली बजाते और अपनी फेवरेट टीम को चीयर करते नजर आ रही हैं। 

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट
बता दें, जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ होगी जिसमें उनकी जोड़ी राजकुमार राव के साथ देखने को मिलेगी। जानकारी के मुताबिक ये फिल्म एक क्रिकेट ड्रामा है जो महान भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लाइफ से प्रेरित है। यह फिल्म 31 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा जान्हवी, साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'देवरा' में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग फिलहाल जारी है।
 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487