Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Miss Universe 2021 हरनाज संधू के इंस्टा पर आई फॉलोअर्स की बाढ़, दो दिन में इतने मिलियंस हुए फैंस

सोमवार को 'मिस यूनिवर्स 2021' (Miss Universe 2021) का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) सोशल मीडिया (Social Media) पर सबसे चर्चित नाम है। हरनाज संधू देश के लिए 21 साल बाद 'मिस यूनिवर्स' (Miss Universe) का ताज जीत कर लाईं हैं। इसके बाद से ही हरनाज की फैन फॉलोइंग में तगड़ा इजाफा हुआ है।

Miss Universe 2021 हरनाज संधू के इंस्टा पर आई फॉलोअर्स की बाढ़, दो दिन में इतने मिलियंस हुए फैंस
X

सोमवार को 'मिस यूनिवर्स 2021' (Miss Universe 2021) का खिताब जीतने के बाद हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) सोशल मीडिया (Social Media) पर सबसे चर्चित नाम है। हरनाज संधू देश के लिए 21 साल बाद 'मिस यूनिवर्स' (Miss Universe) का ताज जीत कर लाईं हैं। पूरे देश को हरनाज पर गर्व है और हर ओर उन्हीं का नाम छाया हुआ है। हरनाज संधू के 'मिस यूनिवर्स' का खिताब जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर ज्यादातर एक्टिव रहने वाली हरनाज के फॉलोअर्स (Harnaaz Sandhu Followers) हजारों से मिलियंस में पहुंच गए हैं।


हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद से ही उनकी फैन फॉलोइंग (Harnaaz Sandhu Fan Following) काफी बढ़ गई है। जहां हरनाज संधू के मिस यूनिवर्स 2021 बनने पर उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Harnaaz Sandhu Instagram) पर उन्हें साढ़े तीन लाख के करीब लोग फॉलो कर रहे थे, वहीं अब उनके फॉलोअर्स का आंकणा 2 मिलियन के पार पहु्ंच गया है। इन फॉलोअर्स की लिस्ट में फेमस पंजाबी सिंगर जस मानक (Jass Manak) के अलावा बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अभी शामिल हुए हैं। बता दें कि हरनाज के मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता (2000) और सुष्मिता सेन (1994) ने बधाइयां दी थी।


हरनाज संधू का जन्म 3 मार्च साल 2000 को चंडीगढ़ में हुआ था। हरनाज अपनी मां डॉक्टर रविंदर कौर संधू (Dr.Ravinder Kaur Sandhu) को अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा मानती हैं। उनकी मां रविंदर कौर संधू एक गायनोकोलॉजिस्ट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन वाले दिन हरनाज की मां सुबह से गुरुद्वारे में बैठकर अपनी बेटी के लिए भगवान के आगे दुआ कर रहीं थी। उन्होंने अपने मन में सोच लिया था कि जबतक हरनाज ये ताज नहीं जीतेंगी तब तक वह घर नहीं जाएंगी, इसी कारण वह अपनी बेटी की विनिंग सेरेमनी भी नहीं देख पाईं थी।

Next Story