Logo
election banner
दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म फेस्टिवल यानी कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 का आगाज होने जा रहा है। इस बार भी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अदिति राव हैदरी कार्यक्रम में शिरकत करेंगी।

Cannes Film Festival 2024: सिनेमा प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। इंटरनेशनल लेवल पर होने वाला फिल्मी जगत से जुड़ा दुनिया का सबसे बड़ा कार्यक्रम कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज होने जा रहा है। कान्स फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण की तैयारियां तेज हैं। ये इवेंट इस साल 14 मई से 25 मई तक चलेगा। हर साल इस कार्यक्रम में देश-दुनिया से दिग्गज सेलेब्स शिरकत करते नजर आते हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस होंगी शामिल
हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की हसीनाएं कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आती हैं। तो वहीं दुनियाभर के सेलेब्स भी यहां अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट से सुर्खियां बटोरते हैं। वहीं इस साल भी भारत से कुछ सेलेब्स फेस्टिवल में भाग लेंगे। कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम भी सामने आ गए हैं। इस लिस्ट में हमेशा की तरह कान्स में अपना जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम शामिल है।

Aishwarya Rai in Cannes Film Festival
 

ऐश्वर्या राय दिखाएंगी जलवा
TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, पूर्व मिस वर्ल्ड व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इस साल भी कार्यक्रम का हिस्सा रहेंगी। ऐश्वर्या कई सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेती आई हैं और रेड कार्पेट पर अपने फैशन सेंस से लाइमलाइट में रही हैं। उनके आउटफिट भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बार भी ऐश्वर्या शो में अदाएं दिखाती नजर आएंगी। 

'हीरामंडी' एक्ट्रेस होंगी शामिल
वहीं बॉलीवुड जगत से दूसरा नाम अदिति राव हैदरी का है। 'हीरामंडी' एक्ट्रेस अदिति इस साल भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी धाक जमाएंगी। अदिति ने साल 2022 में पहली बार कान्स फेस्विटल में डेब्यू किया था। साल 2023 में भी उन्होंने हिस्सा लिया था। जिसके बाद अब वह तीसरी बार कार्यक्रम में शामिल होने जा रही हैं। फिलहाल अदिति अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' को लेकर चर्चाओं में हैं, वहीं कान्स में शामिल होना उनके लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। 

 

 

5379487