Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू अनुपमा पर खर्च किए हुए पैसे यानी उसके रहने और खाने तक का हिसाब मांगेगा। वहीं अनुपमा श्रुति के अरमानों पर पानी फेर देगी।

Anupama Spoiler 9 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' एक नया मोड़ आने वाला है। वहीं अनुपमा की जिंदगी अब बदलने वाली है। लेकिन इसके बाद भी उसे कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।  

अपनी मां से पैसो का हिसाब मांगेगा तोषू
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू अपनी मां अनुपमा पर खर्च किए हुए पैसे यानी उसके रहने और खाने तक का हिसाब मांगेगा और उससे कहेगा कि ''मैंने आप पर जितना खर्च किया है वो वापस लौटा दीजिए।'' इस पर अनुपमा उससे कहेगी कि ''मैं तुझे हिसाब दूंगी, लेकिन कल। क्योंकि आज मेरा दिन है और मैं उसे किसी के लिए खराब नहीं करना चाहती हूं।'' इसके बाद अनुपमा अनुज के घर जाएगी और वह उसका फूलों से स्वागत करेगा। वहीं दोनों एक-दूसरे के गले लगेंगे।

अनुपमा से इंडिया जाने को लेकर सवाल करेगी श्रुति
जिसके बाद अनुपमा उसे मिठाई खिलाने जाएगी। इतने में श्रुति वह जाएगी और उससे कहेगी कि ''कैसे एक जीत ने सबको बदल दिया ना। आज सुबह तक आपको कुछ नहीं पता था कि आप क्या करने वाली हैं। अब तो आप वापस भारत जा सकती हैं आराम से। आप यूएस जो साबित करने आई थीं वो सब आपने हासिल कर लिया। भारत में आपको सब मिलेगा, तो कब जानें का सोच रही हैं आप?'' इस पर अनुपमा कहेगी कि ''मैंने अभी कुछ सोचा नहीं है, अभी बस अपनी जीत को सेलिब्रेट करना चाहती हूं।''

शाह हाउस में आएंगे मीडिया रिपोर्टर 
वहीं दूसरी तरफ, गुजरात में वनराज बार अनुपमा की जीत के बारे में सोच रहा होगा। तब काव्या उससे कहेगी कि ''दूसरों की खुशियों से खुश रहोगे तो चैन की नींद आ जाएगी।'' तब वनराज कहेगा कि ''अनुपमा को भारत नहीं आना चाहिए, नहीं तो वह मेरा जीना हराम कर देगी।'' इसके बाद शाह हाउस में मीडिया रिपोर्टर आएंगे। तो बा, अनुपमा से ज्यादा खुद की तारीफ करेंगी। इस बीच रिपोर्ट्स वनराज से पूछेंगे, तो वो कहेगा कि ''मैं अनुपमा के लिए बहुत खुश हूं और हम सबको अनुपमा पर प्राउड है, लेकिन मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि हर बार की तरह अनुपमा इस बार कोई प्रॉबलम ना करें और अपनी इस नई सफलता को अच्छे से संभाल पाए।'' 

jindal steel hbm ad
5379487