Logo
एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल में कास्ट कर लिया गया है। उन्हें सलमान खान की अपकमिंग फिल्म सिकंदर में बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट किया गया है। इसकी जानकारी पिल्म के मेकर्स ने दी है।

Sikandar Update: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। बीते साल उनकी रणबीर कपूर के साथ आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की जिसके बाद से ही एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में हैं। इन दिनों वह साउथ की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के सीक्वल 'पुष्पा 2' के लिए लाइमलाइट में हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है और जल्द ही इस साल पर्दे पर रिलीज की तैयारी में है। इसी बीच एक्ट्रेस के पास बॉलीवुड से धड़ाधड़ फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। 

रश्मिका की सिकंदर में एंट्री
रश्मिका के पास विक्की कौशल स्टारर फिल्म 'छावा' भी है। इन दिनों वह इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा उनके पास धुनष स्टारर तमिल फिल्म कुबेरा भी है। वहीं अब रश्मिका के हाथ एक बड़ा जैकपॉट लग गया है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उन्हें काम करने का मौका मिला है। जी हां, रश्मिका मंदाना को सलमान खान की फिल्म 'सिकंदर' में कास्ट कर लिया गया है। इसका ऐलान फिल्म के मेकर्स ने खुद सोशल मीडिया पर किया है।

मेकर्स ने दी जानकारी
ऑफिशियल जानकारी के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला की अपकमिंग फिल्म ‘सिकंदर में रश्मिका मंदाना को सलमान खान के अपोजिट कास्ट किया गया है। सिकंदर का ऐलान अप्रैल माह में ईद के मौके पर किया गया था। साजिद और सलमान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फिल्म की घोषणा की थी। वहीं आज गुरुवार को मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस का नाम रिवील कर दिया है। 

पहली बार दिखेगी जोड़ी
साजिद नाडियाडवाला ने 9 मई को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर सिकंदर की कास्ट को लेकर अपडेट दिया है। इस पोस्ट में सलमान खान, रश्मिका, साजिद और निर्देशक एआर मुरुगादॉस की तस्वीर है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में फिल्म में रश्मिका के होने की जानकारी दी है। बता दें, इस फिल्म का फिल्म का निर्देशन आमिर खान स्टारर फिल्म गजनी के डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। रश्मिका ने भी इस पोस्ट को अपने इंस्टा स्टोरी पर री-शेयर किया है। अब फैंस को इस जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखने की एक्साइटमेंट है।

Rashmika Mandanna
 Instagram

साजिद नाडियादवाला-सलमान की जोड़ी है हिट
बता दें, सलमान खान ने 11 अप्रैल को ईद पर अपनी नेक्स्ट फिल्म सिकंदर का अनाउंसमेंट किया था। ये फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इससे पहले भी सलमान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी हिट रही है। दोनों ने किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया है।

5379487