Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि माधव अरमान को समझाने की कोशिश करेगा कि वह डिवॉर्स पेपर पर साइन ना करें। वहीं अभिरा रूही से कुछ ऐसी बात कह देगी। जिसे सुनकर वह हैरान रह जाएगी।

YRKKH Spoiler 9 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता रिश्ता क्या कहलाता है' में हर एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा विद्या को समझाने की कोशिश करती है। कि वो पापा से रिश्ता खत्म ना करें। लेकिन अभिरा की बातों से विद्या भड़क जाती है और वह हाथ उठा देती है। हलांकि, इतने में अरमान आ जाता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। 

अरमान को समझाने की कोशिश करेगा माधव
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान अभिरा से तलाक के पेपर्स पर साइन करने के लिए कहेगा। वहीं माधव इस बात को लेकर भड़क जाएगा और उसे समझाने की कोशिश करेगा। लेकिन अरमान उसकी एक नहीं सुनेगा और अभिरा को खूब सुनाएगा। जिसके बाद अरमान डिवॉर्स पेपर पर साइन करने लगेगा। इतने माधव उससे पेपर छीनकर फेंक देगा। जिससे दादी-सा उस पर गुस्सा करने लगेंगी और फिर फूफा से कहेंगी कि ''जमाई-सा दुबारा पेपर रेडी करवाइए।''

रूही को फोन करेंगे बड़े पापा
वहीं दूसरी तरफ, गोयनका हाउस में अलग ड्रामा हो रहा होगा। दरअसल, बड़े पापा, बड़ी मां और सुरेखा के साथ पौद्दार हाउस से रूही को वापस लेने जा रहे होंगे। तभी वह स्वर्णा से कहेंगे कि ''रूही आने से मना कर देगी। लेकिन उसके आंसु देखकर तुम लोगों को पिघलना नहीं है और  आज किसी भी सूरत में हम उसे वापस लेकर ही आएंगे।'' जिसके बाद स्वर्णा उनसे कहेंगी कि ''एक बार उसे कॉल तो कर लीजिए। वरना वो हड़बड़ा जाएगी।'' हलांकि, बड़े पापा रूही को कॉल करेंगे, लेकिन रूही उनका फोन नहीं उठाएगी। उसके बाद बड़े पापा उसे एक मैसेज भेजेंगे।  

फूट-फूट कर रोएगी अभिरा
इसक साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इन तमाशे के बाद अभिरा अपने कमरे में जाकर फूट-फूट कर रोने लगेगी। हलांकि, उसके बाद वह खुद को संभालेगी और किचन में जाएगी। वहीं इधर, रूही अरमान और अभिरा के तालाक को सेलिब्रेट करने क लिए मिठाई बना रही होगी। तब अभिरा किचन में जाएगी और उसकी खुशियां छीन लेगी।  

5379487