Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''झलक दिखला जा'' से रिप्लेस हो रही दृष्टि, ऑडियंस को नहीं जम रही केमेस्ट्री

दृष्टि की परफॉरमेंस से मेकर्स और ऑडियंस दोनों ही खुश नहीं हैं।

मुंबई। टेलीविजन की पॉपुलर फेस और एक्ट्रेस दृष्टि धामी अभी रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' को होस्ट कर रही हैं, लेकिन लगता है कि उनकी परफॉरमेंस को देखकर ना तो मेकर्स खुश हैं और ना ही वह ऑडियंस का मनोरंजन ही ठीक से कर पा रही हैं। इसे देखते हुए फाइनली शो के मेकर्स ने उन्हें रिप्लेस करने की ठान ली है। कुछ ही घंटों पहले दृष्टि ने यह खबर अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है।
दृष्टि धामी ने अपने अकाउंट पर ट्वीट किया- 'झलक दिखला जा' में मेरी यात्रा खत्म होने जा रही है। आप लोगों के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। एक सूत्र के मुताबिक शो में दृष्टि धामी और रणवीर शौरी की केमेस्ट्री को ऑडियंस पसंद नहीं कर रही थी, जिसके चलते न चाहते हुए भी शो के मेकर्स को यह कदम उठाना पड़ा। यह मेकर्स के लिए भी मुश्किल डिसिजन था, लेकिन अन्तत: सवाल टीआरपी का ही आता है।
इतना ही नहीं दृष्टि का एक और शो 'मधुबाला' भी 12 जुलाई से ऑफ एअर होने जा रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या दृष्टि धामी का कलर्स चैनल के साथ समझौता खत्म होने की कगार पर है। जब दृष्टि से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने एक टेक्स्ट के जरिए बताया- बीती रात चैनल की ओर से मुझे यह जानकारी दी गई कि मुझे शो में रिप्लेस्ड किया जा रहा है। यह दुर्भाग्य है कि मेरी कार्य की अवधि का अंत इतनी जल्दी और अचानक हो रहा है। वैसे ईमानदारी से कहूं तो मैंने शो में बेहद सुखद समय बिताया। लेकिन अब यह समय मेरे लिए खत्म हो चुका है और मैं शो के सभी कंटेस्टेंट और चैनल को अपनी शुभकामनाएं देना चाहती हूं। मैं चाहती हूँ कि यह शो सफलता की नई कहानी लिखे।
नीचे की स्‍लाइड्स में जानि‍ए, कैसा रहा 'झलक दिखला जा' में दृष्टि धामी का सफर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Next Story
Share it
Top