Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वरुण धवन ने फैंस के साथ साझा की कोरोना संक्रमण को मात देने वाली एक्सरसाइज, मलाइका का शेयर किया Video

वरुण धवन ने कोरोना वायरस से मुक्ति के लिए फैंस के साथ मलाइका का वीडियो किया साझा। वीडियो में यह एक्सरसाइज करती दिखी मलाइका अरोड़ा।

वरुण धवन ने फैंस के साथ साझा की कोरोना संक्रमण को मात देने वाली एक्सरसाइज, मलाइका का शेयर किया Video
X

देश में कोरोना का कहर हर जगह फैला हुआ है, लेकिन सबसे ज्यादा बॉलीवुड इंडस्ट्री इसकी चपेट में आया है। इसकी वजह कई फिल्मी अभिनेता और अभिनेत्रियों को कोरोना संक्रमण होना है। वहीं अक्षय कुमार के साथ ही वरुण धवन भी कोरोना से जंग जीत चुके हैं। वह कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गये हैं। यह खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना से मुक्ति दिलाने वाली एक एक्सरसाइज का भी जिक्र किया है। इसका वीडियो (Varun Dhawan) वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। साथ ही बताया है कि इस (Breathing Exercise) एक्सरसाइज से उन्हें कोरोना से छुटकारा पाने में मदद मिली है।


इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा का वीडियो किया शेयर

एक्टर वरुण धवन ने अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर (Malaika Arora) मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मलाइका ब्रीथिंग एक्सरसाइज करती दिख रही है। एक्टर वरुण धवण ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'ये वही ब्रीथिंग एक्सरसाइज है। जिसे मैं कोरोना से संक्रमित होने के दौरान लगातार कर रहा था। यह बहुत ही फायदेमंद है। वहीं बता दें कि एक्टर वरुण धवन दिसंबर माह में कोरोना महामारी की चपेट में आने से कोरोना संक्रमित हो गये थे। हालांकि उन्होंने कोरोना को हराकर इससे मुक्ति पाई है। साथ ही उन्होंने अपने फैंस को भी बताया कि कैसे आप इस एक्सरसाइज की मदद से भी कोरोना से छुटकारा पा सकते हैं। वहीं बता दें कि वरुण से पहले मलाइका अरोड़ा कोरोना संक्रमित हुई थी। वह पिछले साल सितंबर में कोरोना संक्रमित मिली थी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उन्होंने कैसे कोरोना संक्रमण को मात दी।

Next Story