Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोर्ट में केस के बाद Virat Kohli का ट्वीट- डरने की जरुरत नहीं!

Virat Kohli : याचिका में विराट कोहली और तमन्ना भाटिया पर आरोप लगाया गया है कि वह ऑनलाइन जुएं की ऐप को बढ़ावा दे रहे हैं, जिससे लोग इस ऑनलाइन जुएं के आदि हो रहे हैं। विराट कोहली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा

Virat Kohli के खिलाफ BCCI को मिली शिकायत, हितों के टकराव मामले में हुई है शिकायत
X
Virat Kohli

विराट कोहली युवाओं (virat kohli fans) के बीच बहुत फेमस है, और लोग उनके खेलने के अंदाज से लेकर उनके सभी स्टाइल को कॉपी भी करते हैं। लेकिन उन पर एक आरोप लगा है कि वह लोगों को एक बुरी आदात में डालने वाली ऐप (virat kohli online game) की मदद कर रहे हैं। विराट कोहली ही नहीं बल्कि उनके साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (tamanna bhatia) पर भी यही आरोप लगा है।

इसको लेकर विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट (madras high court) में याचिका दायर की गई थी, और विराट कोहली की गिरफ्तारी की मांग भी की गई थी। इसके बाद अब विराट कोहली ने ट्वीट किया है, और कहा कि किसी से डरने की जरुरत नहीं।

विराट कोहली पर केस दर्ज

याचिका में विराट कोहली और तमन्ना भाटिया (virat kohli and tamanna bhatia) पर आरोप लगाया गया है कि वह ऑनलाइन जुएं की ऐप को बढ़ावा दे रहे हैं, जिससे लोग इस ऑनलाइन जुएं के आदि हो रहे हैं। विराट कोहली ने शनिवार को एक फोटो शेयर करते हुए लिखा - अगर आप खुद से सच्चे हैं, तो आप किसी से नहीं डरोगे। हालांकि विराट कोहली का ये ट्वीट मद्रास हाईकोर्ट में हुए केस को लेकर ही है, या नहीं यह तो स्पष्ट नहीं लेकिन उनके इस ट्वीट को उससे जोड़कर जरूर देखा जा सकता है।


Next Story
Top