Logo
election banner
LSG vs KKR Super Catches: लखनऊ और कोलकाता के बीच खेले गए मैच में दोनों टीमों के एक-एक खिलाड़ियों ने उल्टा दौड़कर बेहतरीन कैच लपकें, जिन्हें देखकर आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे।

LSG vs KKR Super Catches: लखनऊ और कोलकाता के बीच खेले गए मैच में दोनों टीमों की तरफ से बेहतरीन कैच लपके गए। पहले लखनऊ के कृष्णाप्पा गौतम ने तूफानी बल्लेबाज का कैच पकड़कर पारी का अंत कर दिया। 

कोलकाता की पारी 15वें ओवर की पहली बॉल नवीन उल-हक ने आंद्रे रसेल को डाली, जिसे रसेल ने बड़े शॉट में तब्दील करने की कोशिश की। बॉल कवर के ऊपर से काफी उंची उठी। गौतम ने उल्टी दिशा में दौड़ लगाते हुए कैच पकड़ लिया और रसेल को पवेलियन भेज दिया। रसेल का विकेट गिरने से कोलकाता और बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पाई। आंद्रे रसेल 12 रन बनाकर आउट हो गए। कृष्णाप्पा गौतम के कैच की तारीफ खुद LSG के फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने की। उन्होंने खड़े होकर ताली बजाई।    

कृष्णाप्पा गौतम ने आंद्रे रसेल का बेहतरीन कैच पकड़ा 

रमनदीप सिंह ने अरशीन कुलकर्णी का गिरते हुए कैच लपका 
दूसरा कैच लखनऊ की पारी में आया। दूसरे ओवर की छठवीं बॉल पर ओपनर अरशीन कुलकर्णी ने फ्लिक करने की कोशिश की, लेकिन बॉल बैट के किनारे से लगकर हवा में ऊछल गई और कवर की दिशा में चली गई। कोलकाता के रमनदीप सिंह ने बॉल की दिशा में पीछे दौड़ते हुए डाइव लगाया और दोनों हाथों से जबरदस्त कैच लपक लिया।  

5379487