Logo
election banner
PBKS vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग इंजरी की रिकवरी के लिए अपने घऱ श्रीलंका लौट गए हैं।

नई दिल्ली। पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 के 53वें मुकाबले के बीच चेन्नई सुपर किंग्स को झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना श्रीलंका लौट रहे हैं। पथिराना को हैमस्ट्रिंग इंजरी थी और इसकी रिकवरी के लिए वो अपने घर लौट रहे। फ्रेंचाइजी ने रविवार को इसकी पुष्टि की। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आगे की राह मुश्किल हो सकती है। क्योंकि पथिराना डेथ ओवर में लगातार अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। 

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज पथिराना ने इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में 6 मैचों में 7.68 की इकॉनमी से 13 विकेट लिए थे। इसमें एक मैच में फोर विकेट हॉल भी शामिल है। वो मुस्तफिजुर रहमान (14) के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस सीजन में दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। इससे पहले, मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश लौट गए थे और दीपक चाहर पहले से ही चोटिल हैं। ऐसे में पथिराना का घर लौटना चेन्नई सुपर किंग्स की परेशानी बढ़ाने वाला है। 

इससे पहले, सीएसके के दो खिलाड़ी पथिराना और महेश तीक्ष्णा टी20 विश्व कप से पहले अपने वीजा के लिए स्वदेश लौट गए थे। स्थानीय मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने इन दोनों को अमेरिका और वेस्टइंडीज के लिए अपने वीजा के आवेदन के लिए दस्तावेज तैयार करने के लिए देश वापस आने को कहा था।

हालांकि, टीम प्रबंधन ने अब तक पथिराना की चोट को लेकर चुप्पी साध रखी थी। दरअसल, पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले की पूर्व संध्या पर मीडिया को संबोधित करते हुए टीम के गेंदबाजी कोच एरिक सिमंस ने यह साफ नहीं किया था कि श्रीलंकाई तेज गेंदबाज बाकी बचे आईपीएल के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं।

5379487