Logo
election banner
LSG vs KKR Highlights: सुपर संडे के दूसरे मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की बड़ी हार हुई है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने उसे 89 रन की बड़ी शिकस्त दी है।

LSG vs KKR Live Score: आईपीएल के सुपर संडे में दूसरा मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने बड़े अंतर से जीत लिया। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 98 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। लखनऊ के कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया। लगातार अंतराल पर विकेट गिरने से टीम दबाव में आ गई। हर्षित राणा-वरुण चक्रवर्ती ने 3-3 विकेट लिए। आंद्रे रसेल को 2 विकेट और मिचेल स्टॉर्क- सुनील नरेन को एक-एक विकेट मिला। 

 लखनऊ ने टॉस जीत लिया है और गेंदबाजी करने का फैसला किया। कोलकाता ने 20 ओवर में 235 रन बनाए। लखनऊ को जीत के लिए 236 रन बनाने होंगे। कोलकाता की तरफ से एक बार फिर सुनील ने सबसे अधिक 81 रन बनाए। उनके अलावा फिल सॉल्ट और अंगकृष रघुवंशी ने 32-32 रन की पारियां खेलीं।  

दोनों टीमों का प्रदर्शन 
कोलकाता के 10 मैच में 7 जीत के साथ 14 अंक है, जबकि लखनऊ ने 10 मैच में 6 जीत हासिल की है। उसके 10 अंक हैं। कोलकाता और लखनऊ में हुए पिछले मैच में कोलकाता की 8 विकेट से जीत हुई थी। इस मैच में लखनऊ , कोलकाता से उस हार का बदला लेना चाहेगा। 26 अप्रैल को पंजाब ने ईडन गार्डन में कोलकाता को 8 विकेट से हराया था। वहीं, 16 अप्रैल को राजस्थान भी कोलकाता को 2 विकेट से उसी के घर में हरा चुकी है। 

लखनऊ के लिए अच्छी बात है कि उसने चेन्नई को लगातार दो मैच हराए। पहला चेन्नई को उसी के घर में 
शिकस्त दी फिर अपने घर लखनऊ में अच्छे मार्जिन से रौंद दिया। यह दोनों जीत लखनऊ के लिए बूस्टर का काम कर रही है। हांलाकि इसके अगले ही मैच में उसे राजस्थान के हाथों हार भी झेलनी पड़ी। अब देखना दिलचस्प होगा कि टीम कोलकाता के खिलाफ कैसा खेल दिखाती है। 

कोलकाता Vs लखनऊ हेड टू हेड रिकॉर्डस और आंकड़े
कोलकाता और लखनऊ के बीच अब तक 4 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें लखनऊ का पलड़ा भारी है। उसने 3 मैच जीते हैं तो वहीं, एक मैच कोलकाता ने जीता।  

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित 11 
केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, निकलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पंड्या, अरशद खान, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर, दीपक हुडा, देवदत्त पडिक्कल, मार्कस स्टोइनिस।

कोलकाता नाईट राइडर्स की संभावित 11
फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, श्रेयस अय्यर (कप्तान) रिंकू सिंह, रमनदीप सिंह, मिशेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती, अनुकूल रॉय, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, आंद्रे रसल।

5379487