Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या भारतीय टेस्ट टीम की कमान संभालेंगे मोहम्मद शमी, कही ये बात

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गुरुवार को कहा कि, वह टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी करने के लिए की तैयार हैं। लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय टीम की कमान संभालने का विचार फिलहाल उनके दिमाग में नहीं है।

क्या भारतीय टेस्ट टीम की कमान संभालेंगे मोहम्मद शमी, कही ये बात
X

खेल। टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने गुरुवार यानी आज कहा कि, वह टेस्ट क्रिकेट में कप्तानी करने के लिए की तैयार हैं। लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय टीम (Indian team) की कमान संभालने का विचार फिलहाल उनके दिमाग में नहीं है।

कौन नहीं करना चाहता भारतीय टीम की कप्तानी-शमी

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, मैं इस समय कप्तानी के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहा। मुझे जो भी जिम्मेदारी दी गई है, मैं उसके लिए अभी पूरी तरह से तैयार हूं। सच बोलू तो भारतीय टीम की कप्तानी कौन नहीं करना चाहता। लेकिन मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, मैं उसमें अपना पूरा योगदान जरूर दूंगा।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं थे शमी


.टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम के अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ हुई 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज में नहीं खेले थे। बता दें कि, इस वनडे सीरीज में भारत को 0-3 से करारी हार का सामना करना पड़ा। अगर इस दौरान हम टेस्ट सीरीज की बात करें तो, दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने टेस्ट सीरीज में 14 विकेट चटकाए थे। सेंचुरियन (Centurion) में भारत को शानदार जीत दिलाने में शमी का अहम योगदान रहा लेकिन इसके बाद भारतीय टीम ने जोहानिसबर्ग (Johannesburg) और केपटाउन (Cape Town) में टेस्ट हारकर सीरीज को गंवा दिया।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story