Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली की तारीफ पर चिढ़ने वाले पाकिस्तानियों को शोएब अख्तर का संदेश

Shoaib Akhtar To Virat Kohli : शोएब अख्तर ने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि मै विराट कोहली की तारीफ इसलिए नहीं करूं, क्योंकि वह भारतीय है। तो नहीं मै विराट कोहली के आंकड़े देखता हूं और तारीफ करता हूं। अख्तर ने विराट कोहली को लेकर कहा कि

विराट कोहली की तारीफ पर चिढ़ने वाले पाकिस्तानियों को शोएब अख्तर का संदेश
X

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट का विश्लेषण करते हैं, इस दौरान कई बार वह अपनी पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना करते हैं। इस बार उन्होंने एक इंटरव्यू में ये बाते कही और उन पाकिस्तानी लोगों के लिए भी संदेश दिया जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तारीफ करने पर अख्तर की आलोचना करते हैं।

इस इंटरव्यू में शोएब अख्तर पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर बात कर रहे थे, उन्होंने कहा कि 1998 के समय पाकिस्तान टीम जितनी मजबूत थी उतना अब नहीं। अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान को लेकर भी कहा कि भारत ने जहां विराट कोहली को कप्तान बनाया, जिसमे अग्रेशन था जीतने का जूनून दिखता था वहीं हमने (पाकिस्तानी क्रिकेट टीम) ऐसा कप्तान चुना जिसमे ये नहीं था। यहां जब पत्रकार ने पूछा कि आप जब अन्य क्रिकेटर की तारीफ करते हो तब कई लोग नाराज होते हैं, इस पर शोएब अख्तर ने जवाब दिया।

विराट कोहली के रिकार्ड्स देखकर करता हूं तारीफ - शोएब अख्तर

शोएब अख्तर ने कहा कि आप क्या चाहते हैं कि मै विराट कोहली की तारीफ इसलिए नहीं करूं, क्योंकि वह भारतीय है। तो नहीं मै विराट कोहली के आंकड़े देखता हूं और तारीफ करता हूं। अख्तर ने विराट कोहली को लेकर कहा कि वह वर्तमान के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में एक है।

Also Read - इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11, शेन वार्न ने बनाई टीम

अख्तर ने कहा कि किसी अन्य बल्लेबाज के आंकड़े नहीं है, जो विराट कोहली के पास है। विराट कोहली ने 70 शतक ठोक दिए हैं, तो ऐसे बल्लेबाज की मै तारीफ क्यों न करूं। आपको बता दें कि विराट कोहली के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 70 शतक (37 टेस्ट और 43 वनडे शतक) है।


Next Story