Logo
election banner
CUET UG City Advance City Slip 2024: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने सीयूईटी-यूजी परीक्षाओं के लिए 15-18 मई की एडवांस सिटी स्लिप जारी कर दी हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं।

CUET UG City Advance City Slip 2024: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने लंबे समय बाद सीयूईटी-यूजी एडवांस सिटी स्लिप जारी कर दी है। सीयूईटी यूजी परीक्षा 15 मई से शुरू होने जा रही है। जो भी उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होंगे वे अब जान सकते हैं कि उनका परीक्षा केन्द्र किस शहर में होगा। पंजीकृत उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट exams.nta.ac.in/CUET-UG पर जाकर शहर सूचना पर्ची डाउनलोड कर सकते हैं।

15 से 18 मई की परीक्षाओं के लिए जारी हुई स्लिप
एनटीए ने 15, 16, 17 और 18 मई को होने वाली सीयूईटी-यूजी परीक्षाओं के लिए सिटी इंटिमेशन स्लिप जारी की है। जिन भी उम्मीदवार की परीक्षा इन तिथियों पर होने वाली है, वे अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग करके सिटी स्लिप डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 15 से 24 मई तक हाइब्रिड मोड में आयोजित की जाएगी।

जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड
एनटीए द्वारा मई के दूसरे सप्ताह में सीयूईटी एडमिट कार्ड जारी करने की संभावना है। परीक्षा विदेश के 26 शहरों सहित 380 परीक्षा केंद्रों में आयोजित की जाएगी।

13.48 लाख छात्र देंगे परीक्षा
इस बार कुल 13.48 लाख छात्रों ने सीयूईटी यूजी के लिए रजिस्ट्रेशन किया है। परीक्षा का आयोजन देशभर के 380 शहरों और देश के बाहर 26 शहरों में होगा। स्कोर के आधार पर उम्मीदवारों का दाखिला स्नातक प्रोग्राम के लिए देशभर के विभिन्न केन्द्रीय विश्विद्यालयों, राज्य विश्वविद्यालयों, डीम्ड यूनिवर्सिटी और प्राइवेट यूनिवर्सिटी में होगा।

CUET UG 2024 Intimation Slip: ऐसे करें डाउनलोड

  • आधिकारिक वेबसाइट exams.nta.ac.in/CUET-UG पर जाएं।
  • होम पेज पर “CUET UG City Intimation Slip 2024” लिंक पर क्लिक करें।
  • लॉगिन करने के लिए अपने लॉगिन क्रेडेंशियल(आवेदन संख्या और पासवर्ड) दर्ज करना होगा।
  • सीयूईटी परीक्षा शहर सूचना पर्ची स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी।
  • सीयूईटी यूजी सिटी सूचना पर्ची डाउनलोड करें।
5379487