Logo
election banner
Realme Buds Air series: रियलमी ने अपने दो नए बड्स Realme Buds Air 6 और Air 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। यह दोनों बड्स दिखने में लगभग समान है। साथ ही यह बड्स 40 घंटे के पावरफुल बेटरी बैकअप के साथ आते हैं।

Realme Buds Air series: टेक कंपनी रियलमी ने अपने ग्राहकों के लिए मार्केट में दो नए ईयरबड्स- Realme Buds Air 6 और Air 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने बड्स में बेहतरीन क्वालिटी के साउंड के लिए दमदार ड्राइवर दिए हैं। साथ ही इन बड्स को एक बायोनिक बैक कैविटी डिजाइन के साथ लाया गया है।

ये नए बड्स बेहतरीन  active noise cancellation के साथ आते हैं। कंपनी का दावा हैं कि ये बड्स 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आते है। आपको बता दें, कंपनी इन बड्स को चीनी मार्केट में लॉन्च किया है। चलिए इन बड्स के फीचर्स पर एक नजर डाल लेते हैं।

Realme Buds Air 6 के फीचर्स और कीमत 
कंपनी रियलमी बड्स एयर 6 को 3 कलर ऑप्शन- Fantasy purple, Quiet green और titanium empty orange में लॉन्च किया हैं। इनमें साउंड क्वालिटी को बढ़ाने के लिए 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर और active noise cancellation जैसे खास फीचर्स दिए गए है। इस फीचर की मदद से बड्स में 50 dB तक के नॉइस को फिल्टर किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेः- गजब का ऑफर! 8 जीबी रैम, 50MP AI कैमरा वाले Lava O2 स्मार्टफोन को केवल ₹7,499 में ले जाएं घर; तुरंत करें ऑर्डर

इससे यूजर्स कॉलिंग के दौरान एकदम क्वीयर आवाज में बात कर सकेंगे। इन बड्स को एक बायोनिक बैक कैविटी डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इनमें एआई नॉइस रिडक्शन के साथ 6 बिल्ट इन माइक्रोफोन की सुविधा भी मिलती हैं। सिगंल चार्ज पर नॉइज कैंसलेशन के साथ आप इन बड्स को आसानी से 6 घंटे तक चला सकते हैं। इसके अलावा यह बड्स 40 घंटे का बैटरी बैकअप देते है। इन बड्स का संभावित कीमत 3,499 रुपए हो सकती हैं।    

Realme Buds Air 6 Pro के फीचर्स और कीमत 
Realme Buds Air 6 प्रो 11mm वूफर और 6mm माइक्रो ट्वीटर के साथ आते हैं। कंपनी ने इस बड्स को coaxial dual-unit डिजाइन में पेश किया गया है। इन बड्स में यूजर्स को दो कलर ऑप्शन- glacier silver light और Galaxy Titanium Shadow मिलते हैं। 

ये भी पढ़ेः- Sony Bravia LED TV: 55 इंच की स्मार्ट टीवी पर 44 हजार की तगड़ी छूट, 1 साल की वारंटी; फटाफट करें ऑर्डर 

इन बड्स में 4000Hz अल्ट्रा-वाइडबैंड नॉइस रिडक्शन और अडैप्टिव सीन-बेस्ड नॉइस कैंसिलेशन जैसे तगड़े फीचर दिए गए हैं। इसमें भी Realme Buds Air 6 के जैसे एआई नॉइस रिडक्शन के साथ 6 बिल्ट इन माइक्रोफोन की सुविधा मिलती हैं। इन बड्स की बैटरी लाइफ चार्जिंग केस के साथ 40 घंटे तक की है। कंपनी का दावा हैं कि इन बड्स को 10 मिनट चार्ज करने पर आराम से 7 घंटे तक का यूज किया जा सकता है। इन बड्स की संभावित कीमत 4,999 रुपए हो सकती हैं। 

ये भी पढ़ेः- अमेजन ने दिया सबसे सस्ते में खरीदारी का मौका! ₹10000 से भी कम में मिल रहा 64GB वाला टैबलेट; तुरंत करें ऑर्डर 

इसके अलावा कंपनी ने इन बड्स को 55ms की लो-लेटेंसी मोड के साथ पेश किया है। हालांकि कंपनी ने इन बड्स को अभी चीन में लॉन्च किया है। जहां इनकी कीमत और उपलब्धता के बारें में कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद हैं कंपनी इन बड्स को जल्द ही भारतीय मार्केट में भी ला सकती है। 

5379487