Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व विधायक निर्वेन्द्र मिश्रा की हत्या पर विपक्ष पर योगी सरकार को घेर, ब्राह्मण विरोधी होने का लगा आरोप

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पूर्व विधायक की हत्या के मामले के बाद योगी सरकार पर विपक्ष ने निशाना साधा है।

पूर्व विधायक निर्वेन्द्र मिश्रा की हत्या पर विपक्ष पर योगी सरकार को घेर, ब्राह्मण विरोधी होने का लगा आरोप
X

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पूर्व विधायक की हत्या के मामले के बाद योगी सरकार पर विपक्ष ने निशाना साधा है। पूर्व विधायक निर्वेन्द्र सिंह की हत्या के मामले में विपक्ष ने यूपी सरकार को ब्राह्मण विरोधी बताया है। विपक्ष ने निशाना साधते हुए कहा कि विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद योगी सरकार लगातार ब्राह्मण विरोधी काम कर रही है सरकार को इस मामले पर खुलकर घेरा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लखीमपुर खीरी में तीन बार के पूर्व विधायक रहे निर्वेन्द्र कुमार मिश्रा की जमीन विवाद में हत्या कर दी गई और उनके बेटे को बुरी तरह पीट कर अधमरा कर दिया गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने सरकारी खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने भी योगी सरकार पर निशाना साधा विपक्ष ने कहा कि लगातार योगी सरकार ब्राह्मण विरोधी अभियान चला रखी है।

वहीं दूसरी तरफ विधायक की मौत के बाद विपक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार ब्राह्मणों को निशाना बनाया जा रहा है। पहले विकास दुबे एनकाउंटर और उसके बाद अब ब्राह्मण की हत्या समाजवादी पार्टी ने निशाना साधते हुए कहा कि योगी सरकार सो रही है और अब तो सुबह में आम आदमी नहीं बल्कि जनप्रतिनिधि भी सुरक्षित नहीं है। कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है।

अपराधियों के हौसले लगातार बढ़ रहे हैं। सूबे में ब्राह्मण समुदाय की बड़ी आबादी है, जो सूबे की राजनीतिक दशा और दिशा तय करते हैं.। सरकार का ब्राह्मणों के प्रति यही रवैया रहा तो आने वाले चुनाव में समाज इसका सारा जवाब मांगेगा। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस विधायक दल के नेता आराधना मिश्रा में भी योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगीराज में विधायक पूर्व विधायक की हत्या कर दी जाती है।

यूपी में कानून का राज खत्म हो चुका है, जहां लूटपाट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाएं लगातार बढ़ रही है। योगी सरकार लगातार ब्राह्मणों, दलितों और महिलाओं को निशाना बना रही है। सुरक्षा के नाम पर सब कुछ चौपट है। लखीमपुर खीरी के संपूर्णानगर इलाके के त्रिकोलिया गांव के रहने वाले पूर्व विधायक निर्वेन्द्र कुमार मुन्ना विधानसभा निघासन से तीन बार विधायक रहे हैं। निर्वेन्द्र कुमार मिश्र जिन्हें रविवार को दबंगों ने जमीनी विवाद को लेकर लाठी-डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

Next Story