Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: अमेठी में क्रूरता की हद पार करते हुए लड़की को बेरहमी से पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार

अमेठी के रायफुलवारी गांव में कुछ दबंगों ने अपने घर में बुलाकर लड़की की जमकर पिटाई की थी। इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Video: अमेठी में क्रूरता की हद पार करते हुए लड़की को बेरहमी से पीटा, एक आरोपी गिरफ्तार
X

उत्तर प्रदेश के अमेठी (Amethi) में एक हैरान कर देने वाला मामला सुर्खियों में है। अमेठी के रायफुलवारी गांव में कुछ दबंगों ने अपने घर में बुलाकर लड़की की जमकर पिटाई की थी। इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। जिसमें से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दलित लड़की की पिटाई (girl was brutally beaten) का वीडियो वायरल (Viral Video) होते ही कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमेठी एसपी ने बयान जारी कर बताया कि एक नाबालिग बच्ची के साथ मारपीट किए जाने की घटना में पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

अमेठी में एक नाबालिग दलित लड़की को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक बच्ची को डंडों से बेरहमी से पीट रहे हैं। उसे बालों से खींचकर और जमीन पर पटक कर, एक शख्स पैरों पर डंडे बरसा रहा है। वीडियो में एक शख्स उसके पैर उठाकर तलवों पर डंडे मार रहा है। वीडियो में कुछ महिलाएं ऐसी भी नजर आ रही हैं, जो पिटाई करने वाले लड़कों को उकसाती हैं और पिटाई को रोकने की कोई कोशिश नहीं करती हैं।


मिली जानकारी के मुताबिक, 16 साल की यह लड़की संग्रामपुर की रहने वाली है और 15 दिन पहले अपने रिश्तेदारों के घर जाते समय रास्ता भटक गई थी। भटकने के बाद वह सीताराम सोनी के घर पहुंची। जहां उसके बेटों ने उस पर चोरी का आरोप लगाया। चोरी के शक में लड़की को घर पर बुलाया और उसकी बेरहमी से पिटाई की।

Next Story