Logo
election banner
Tyre Inflators Under 2000: अमेजन पर मिल रहे केवल 2000 रुपए से भी कम कीमत वाले ये टायर इनफ्लेंटर आपकी गाड़ी के लिए बेहद उपयोगी होने वाले हैं। यह डिवाइस LED लाइट और बड़ी वायर जैसी कई सुविधा के साथ आते हैं।

Tyre Inflators Under 2000: कार और बाइक एक ऐसे वाहन हैं, जिनके बिना अब हर किसी का जीवन अधूरा है। लेकिन इन व्हीकल वाहनों में हवा निकल जानें की समस्या बहुत आती हैं। इसके अलावा गाड़ी की हवा किसी भी समय कहीं पर भी निकल जाती है और कई बार तो ऐसी जगह पर टायर से हवा निकल जाती है, जहां दूर-दूर तक उसे भरने की सुविधा नहीं होती है। इस दौरान आपको काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। यदि आपको भी इन समस्याओं का सामना नहीं करना है, तो टायर इन्फ्लेटर को हमेशा साथ में रखें। 

यह छोटी से मशीन पोर्टेबल होने के साथ बेहद काम की चीज है। यह मिनटों में आपकी गाड़ी के टायर में हवा भर देती हैं। आज यहां हम ऐसे ही 3 बेस्ट टायर इन्फ्लेटर के बारें में बता रहे है, जिनकी कीमत 2000 रुपए से भी कम है। चलिए इन मशीन के बारें में विस्तार से जानते हैं। 

GoMechanic Digital Tyre Inflator 
GoMechanic का यह Tyre Inflator एक हैवी ड्यूटी टायर इन्फ्लेटर है। 150 पीएसआई एयर कंप्रेसर पंप की क्षमता वाले मल्टीपर्पस इन्फ्लेटर से आप कार, बाइक, और साइकिल में भी आसानी से हवा भर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि ये इन्फ्लेटर तीन से पांच मिनट में टायर के पीएसआई को 35 तक बढ़ा सकता है। साथ ही आप अंधेरे में भी अपना कार्य कर सकें इसके लिए इसे एलईडी लाइट के साथ पेश किया जाता है। यह डिवाइस 1 साल की वारंटी के साथ आता है। अमेजन पर इसकी कीमत 1,349 रुपए है। 

Amazon Basics 12 watts DC Digital Tyre Inflator
यह ड्यूरेबल इन्फ्लेटर 165/80/R14 की साइज वाले टायर को 0-35 PSI की स्पीड पर केवल 10 मिनट में भर देता है।  यह इन्फ्लेटर कार, एसयूवी, मोटरसाइकिल और साइकिल सभी के लिए आदर्श है। यह इन्फ्लेटर Automatic Shut Off पावर बटन के साथ आता है। अमेजन पर यह डिवाइस 1,599 रुपए में खरीदी के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ेः- तगड़ा ऑफर: मात्र 5,599 रुपए में मिल रहा 50MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी वाला Smartphone, फ्लिपकार्ट पर मची लूट 

Woscher 801 Rapid Performance Car Tyre Inflator
Woscher का यह टायर इन्फ्लेटर 1,359 रुपए में मिल रहा है। यह डिवाइस एक स्टैंडर्ड कार टायर को 2 मिनट में 0-35 पीएसआई तक हवा भर सकता है। एयर कंप्रेसर एलईडी लाइड के साथ आता है। इसका उपयोग करना बेहद आसान है। इस छोटू मशीन को आप बैग में रख कर आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं। 

ये भी पढ़ेः- LG ने Dolby Vision और ऑडियो वाली धांसू OLED evo C4 4K Smart TV की लॉन्च; जानें कीमत- स्पेसिफिकेशन 

5379487