Logo
election banner
Infinix Note 11 Available With Huge Discount: इंफिनिक्स के धांसू स्मार्टफोन Infinix Note 11 की कीमत आधे से भी कम हो गई है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर इस समय मात्र 5,599 रुपए में मिल रहा है। नीचे फोन की डिटेल दी गई हैं।

Infinix Note 11 Available With Huge Discount: अगर आप 6000 रुपये से कम कीमत वाला एक बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए Infinix Note 11 अच्छा विकल्प हो सकता है। ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर इस फोन को अब तक की सबसे कम कीमत पर लिस्ट किया गया है। यह स्मार्टफोन इस दौरान मात्र 5,599 रुपए में लिस्टेड है। साथ फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक ऑफर के तहत फोन पर 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 

खास बात है कि फोन पर एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है, जिसका लाभ लेकर फोन की कीमत और भी कम की जा सकती हैं। यह स्मार्टफोन 50MP कैमरा, 5000 mAh Li-ion Polymer Battery सहित कई दमदार फीचर्स के साथ आता है। यहां हम इस फोन के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Infinix Note 11 के स्पेसिफिकेशन 
इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन 4 GB RAM और 64 GB ROM के साथ आता है। खास बात ये है कि कंपनी इस  फोन में माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट प्रदान करती है, जिसके जरिए फोन के इंटरनल स्टोरेज को 512 GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 5000 mAh Li-ion Polymer बैटरी और मीडियाटेक Helio G88 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। 

Infinix Note 11
Infinix Note 11 offer price

इसमें 6.7 inch इंच की  फुली HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। वहीं अगर बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 MP का मैन कैमरा + 2 MP का सेकेंडरी कैमरा + AI Lens शामिल हैं। साथ ही फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस फोन को डीटीएस सराउंड साउंड के साथ डुअल स्पीकर से जोड़ा गया हैं। 

Infinix Note 11 का ऑफर प्राइस 
फ्लिटकार्ट पर Infinix Note 11 स्मार्टफोन अभी 62% की भारी-भरकम छूट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। इस फोन का ओरिजनल प्राइस 14,999 रुपए है। जिसे आप 9,400 रुपए की बचत के साथ महज 5,599 रुपए में खऱीद सकते हैं। इसके साथ ही यदि आप इसे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते है, तो फोन पर आपको 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इसके अलावा फोन पर 5,050  रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके बाद तो फोन की कीमत आधे से भी कम हो जाती हैं। हालांकि एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने डिवाइस की कंडीशन पर निर्भर करता है। 

ये भी पढ़ेः- Mother’s Day: फोन चार्जिंग की टेंशन हो जाएगी खत्म, मां को गिफ्ट करें ये पावर बैंक; कीमत भी हैं कम 

5379487