Logo
election banner
Mother’s Day Gift: मदर्स डे पर अपनी मां को गिफ्ट देना चाहते है, लेकिन क्या दे समझ नहीं आ रहा है। कोई बात नहीं आज हम यहां तोहफा देने के लिए 2 बेस्ट पावर बैंक लेकर आए है। खास बात है कि ये गिफ्ट आपकी पॉकेट मनी के पैसों में ही आजाएंगे।

Mother’s Day Gift: क्या आपको याद हैं कि इस साल मदर्स डे किस तारीख को सेलिब्रेट किया जाएगा? अगर नहीं पता तो हम बता देते हैं इस साल मदर्स डे 12 मई 2024 को बनाया जाएगा। ऐसे में आप भी अपने मां को एक अच्छा सा सप्राइज गिफ्ट दे सकते हैं। क्योंकि मां घर में एक ऐसी इंसान होती हैं, जो हमेशा खुद से पहले अपने परिवार और बच्चों के लिए सोचती हैं। इसलिए इस बार आप मां को उनके उपयोग की चीज देकर उन्हें सप्राइज दे सकते हैं। आज हम यहां आपको ऐसे ही कुछ गिफ्ट्स के बारें में बता रहे है जो आपके बजट में आएंगे। आइए इन गिप्टस के बारें में जान लेते हैं। 

Aerosync Quad Power Bank
एयरोसिंक क्वाड एक मल्टीपर्पस चार्जिंग सिस्टम है जो आपकी सभी बिजली आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। यह एक मजबूत 10000mAh लिथियम-पॉलीमर बैटरी की बदौलत आपके गैजेट के लिए कई गुना प्रभावी चार्जिंग प्रदान करता है। यह पावर बैंक 20W की फास्ट चार्जिंग इनपुट के साथ टाइप-सी कनेक्टर के माध्यम से जल्दी से रिफिल किया जा सकता है, जबकि 22.5W मैक्स फास्ट वायर्ड आउटपुट बिजली की तेजी से चार्जिंग की गारंटी देता है।

कॉपेटेबल डिवाइसेज के साथ स्मूथली चार्जिंग के लिए 15W आउटपुट  के साथ है। इसका चिकना, कॉम्पैक्ट रूप इसे यात्रा के लिए आदर्श बनाता है, और इसकी व्यापक अनुकूलता गारंटी देती है कि यह आपके सभी उपकरणों के साथ काम करेगा। एयरोसिंक क्वाड 180 दिन की वारंटी और मल्टी-लेयर चिपसेट सुरक्षा के साथ निर्भरता और सुरक्षा सुनिश्चित करता है। इसकी कीमत मात्र 1999 रुपए है। 

Ambrane Powerlit 45 Power Bank
Ambrane पॉवरलिट 45, आपकी सभी चार्जिंग आवश्यकताओं के लिए सर्वोत्तम कॉम्पैक्ट पॉवर बैंक है। इसमें 45W आउटपुट और शक्तिशाली 15000mAh पावरफुल बैटरी दी गई है। इस मिनी पावर बैंक से आप सभी डिवाइसेज को चार्ज कर सकते हैं। यह पावरबैंक 18W USB-A और दो 45W टाइप-Cs सहित ट्रिपल आउटपुट पोर्ट के साथ आता है। 

यह iPhones से लेकर लैपटॉप तक कई डिवाइसों को तेजी से चार्ज करने के लिए एकदम सही है। इसका छोटा, पॉकेट-आकार का डिज़ाइन, स्मार्ट पावर मैनेमेंट और बहु-स्तरीय चिपसेट सुरक्षा के साथ मिलकर दक्षता और सुरक्षा सुनिश्चित करता है। सिर्फ एक पावर बैंक नहीं है, यह एक तेज़-चार्जिंग पावरहाउस है जो आपकी जेब में फिट बैठता है, जो इसे उन लोगों के लिए सबसे अच्छा पावर बैंक बनाता है जो प्रदर्शन और पोर्टेबिलिटी दोनों की मांग करते हैं।

पॉवरलिट 45 में अपग्रेड कर आपके स्मार्टफोन और लैपटॉप में बिना किसी परेशानी के चार्जिंग का अनुभव करें। यह पावर बैंक 180 दिन की वारंटी के साथ के साथ आता है। इस पावर बैंक में फास्ट चार्जिंग समाधान है जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं। इसकी कीमत 2999  रुपए है। 

5379487