logo
Breaking

मसल्स के दर्द में असरदार है ये पॉकेट पेन रिलीफ मसाजर

बैटरी से चलने वाले इस डिवाइस का साइज काफी कॉम्पेक्ट होता है।

मसल्स के दर्द में असरदार है ये पॉकेट पेन रिलीफ मसाजर
नई दिल्ली. अक्सर ज्यादा काम करने के बाद हमारे शरीर के कुछ अंगों में दर्द उठने लगता है, उस दौरान हम क्या करें और क्या नहीं कुछ समझ नहीं आता है। तो जान लें कि अगर शरीर के किसी हिस्से में दर्द यानी पेन हो तो जेएसबी एचएफ56 मैग्नेटिक पॉकेट पेन रिलीफ मसाजर डिवाइस आपके लिए काफी काम का हो सकता है। खास बात यह है कि इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है।
मसल्स में पेन हो तो अक्सर हम पेन किलर दवाई से निजात पाने की कोशिश करते हैं, लेकिन पेन किलर दवाइयों के साइडइफेक्ट्स भी होते हैं। ऐसी स्थिति में पेन रिलीफ मसाजर का इस्तेमाल करना ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है। यह वाइब्रेशन टेक्नोलॉजी पर काम करता है और इसके ऊपरी हिस्से में मैग्नेट का इस्तेमाल किया गया है, जो आपको दर्द से निजात दिलाने में सहायक होता है।
मेन फीचर्स
इस डिवाइस का साइज काफी कॉम्पेक्ट है। यह डिवाइस बैटरी से चलता है। वाइब्रेशन के लिए रियर पर एक पुश बटन दिया गया है, जिसे पुश करते ही यह वाइब्रेट करने लगता है। बॉडी के जिस हिस्से में दर्द हो, वहां इस डिवाइस के मैग्नेटिक हेड को टच कराते ही, यह मसाजर एक तरह का थेरेपैथिक इफेक्ट पैदा करता है, जिससे आपको पेन से रिलीफ मिलती है। यह पेन रिलीफ, मसल्स पेन, ब्लड सर्कुलेशन के साथ अगर मसल्स सुन्न हो जाते हैं, तो इसकी मदद ली जा सकती है। इस डिवाइस को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top