Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Shocking: ब्वॉयफ्रेंड के पहले बच्चे के पाल रही है ये हीरोइन

इस बोल्ड हीरोइन ने शादी भी 10 साल छोटे लड़के से शादी की है।

Shocking: ब्वॉयफ्रेंड के पहले बच्चे के पाल रही है ये हीरोइन

अक्सर विवादों में रहने वाली सोफिया हयात ने कुछ समय पहले ही अपने से 10 साल छोटे व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की है। जो एक आर्किटेक्ट हैं। सोफिया ने ऐसे शख्स से शादी की है जो पहले से ही 10 साल के बच्चे का बाप है।

सोफिया बॉलीवुड में काम करने को लेकर कम बल्कि बबेवकूफी भरे काम और बयानों को लेकर खबरों में रही है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर सोफिया ने बताया था कि वो अल्लाह मां बन गई हैं। साथ ही वो अपने पति के साथ मिलकर लोगों को सेक्स की शिक्षा देंगी।
सोफिया ने जो काम किया है उसे देखकर तो आपको भी शर्म आ जाएगी। सोफिया ने पति के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों इंटीमेट होते नजर आ रहे हैं। सोफिया अपने बेडरूम वीडियो भी शेयर कर देती हैं। न्यूड फोटोज तो उनके लिए आम बात है।
इसके अलावा ऐसा भी कुछ है जिसे जानकर आपको हैरानी होगी। जी हां सोफिया जब अपने पति के पहले बच्चे से मिली तो वह नाराज नहीं हुई बल्कि खुश हुई और उसे पालने की जिम्मेदारी भी उठा रही है।

By thale angel fountain at the Hilton in Sibiu. There is a winged Goddess behind us and angels. How lovely.

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

सोफिया के पति व्लाद स्टैन्श्यू के बेटे का नाम अर्थर है जिसकी तस्वीरे भी सोफिया लगातार शेयर कर रही है। सोफिया ने खुद को हिंदू मानती है और मुस्लिम भी है। वह हर वीडियो में 'ओम शांति ओम लिखती हैं।

The crazy bunch! Me Vlad and his beautiful son Arthur! First time I met him he is adorable.

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on

पिछली बार जब सोफिया ने तस्वीर शेयर की थी तो उन्होंने अपने पति के लिए था, 'मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मुझे नहीं पता कि ये प्यार कब हो गया। तुम मेरे पिता हो, मेरे बेटे हो और पति हो। तुम मेरी सांसो में समाए हो।'
बता दें कि कुछ समय पहले सोफिया गिया मदर बन गई थीं। तब वो शिव की पूजा करती थीं। इतना ही नहीं वो ऊं की बिंदी भी लगाया करती थीं। सोफिया ने कुछ दिन पहले अपने पैरों में स्वातिक का टैटू गुदवाया था। जिसके लिए उनकी काफी निंदा हुई थी।
Next Story
Share it
Top