Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने अपने फिल्मी कॅरियर को लेकर किया बड़ा खुलासा

नीना जैकी श्राफ के साथ आई शॉर्ट फिल्म खुजली के लिए सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने अपने फिल्मी कॅरियर को लेकर किया बड़ा खुलासा

अभिनेत्री नीना गुप्ता का कहना है कि कुछ रोल को छोड़कर उन्हें उस तरह के किरदार निभाने को नहीं मिले जिसे वह बड़े पर्दे पर करना चाहती थी। वहीं कई टीवी चैनल्स ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था...

‘गांधी’, ‘मंडी’, और ‘वो छोकरी’ जैसी फिल्मों में नीना काम कर चुकीं हैं। 1994 में आई फिल्म ‘वो छोकरी’ के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। नीना ने बताया कि उन्हें बहुत सारी चीजों का पछतावा है।
मैं यह समझ गई हूं कि यह सिर्फ मेरे वजह से नहीं हुआ है बल्कि यह इस माध्यम का मामला है जहां आपकी प्रतिभा के अलावा भी अन्य चीजों की जरुरत होती है। एक बार मैंने एक बहुत ही अच्छी फिल्म को ना कह दिया क्योंकि उसकी कहानी पर मुझे विश्वास नहीं था।
वहीं की रि.लिस्टिक सिनेमा को इनकार झेलना पड़ा। कई सारे चैनल्स ने मुझे रिजेक्ट कर दिया और ऐसे किरदारों को मना कर दिया जो रियल होते हैं।
लेकिन मैंने अगर उस व्यक्ति के साथ काम किया होता तो चीजें बिल्कुल अलग होती। बहुत सारे अभिनेताओं ने ऐसा किया है कि लोग फिल्मों को मना कर देते हैं और बाद में चल के वह फिल्म हिट हो जाती है। नीना ने अपने फिल्मी कॅरियर को लेकर बहुत सी बातें खोल कर रखीं।
आपको बता दें कि नीना अपनी हालिया रिलीज शॉर्ट फिल्म ‘खुजली’ के कारण चर्चा में हैं। इस शॉर्ट फिल्म में उनके साथ जैकी श्राफ हैं।
यह एक कॉमेडी शॉर्ट फिल्म है जिसमें खुजली को सेंटर में रखकर पति-पत्नी के रोमांटिक रिलेशनशिप की कहानी दिखाई गई हैं।
देखिए वीडियो-

Next Story
Share it
Top